अब कर्मचारी दफ्तर में नींद पूरी कर सकेंगे,एक नामी कम्पनी ने किया बड़ा ऐलान

0 281

एक बड़ी कम्पनी ने ऐलान किया है ऑफिस के अंदर अब कर्मचारी 30 मिनट के लिए सो सकेंगे. भारतीय स्टार्टअप कंपनी वेकफिट सॉल्यूशन ने ये ऐलान किया उसके कर्मचारी अब आफिस में सो सकेंगे । सोने का अधिकारिक समय भी घोषित किया गया है । ऑफिस के अंदर सोने का अवसर हर कर्मचारी को दिया जाएगा ।

वेकफिट सॉल्युशन ने हाल ही में इस अनूठे अभियान की चालू किया है . कंपनी का मानना है कि इससे उनके कर्मचारी स्वस्थ्य रहेंगे. ऐसे में कर्मचारियों को दोपहर के समय 30 मिनट के लिए पलक झपकने का मौका दिया है ।

Wakefit Solution एक स्लीप सॉल्युशन देने वाली एक कम्पनी है । ऐसे में जिस तरह की शुरुआत कंपनी ने अपने कर्मचारियों के लिए की है, वो इसके ब्रांड के साथ भी मैच करता हुआ नजर आ रहा है । कम्पनी ने इस बात का ऐलान ई-मेल भेजकर की है । वेकफिट सॉल्युशन (Wakefit Solution) ने इस घोषणा से संबंधित ईमेल अपने कर्मचारियों को भेजा है. कंपनी के सह-संस्थापक चैतन्य रामालिंगेगौड़ा ने ऐलान किया कि अब कर्मचारी दोपहर में दो बजे से लेकर ढाई बजे के बीच एक झटपट नींद ले अपने शरीर को आराम दे सकेंगे । जिससे वो काम में तेजी लाए और मन लगा कर काम करें ।

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.