दिल्ली: मर्सिडीज हिट-एंड-रन में बुजुर्ग की मौत, पांच साल की बच्ची घायल

0 99

नई दिल्ली। दिल्ली के द्वारका इलाके में तेज रफ्तार और लापरवाही से चलाई जा रही मर्सिडीज बेंज ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। घटना मेें 69 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 5 वर्षीय बच्ची घायल हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। घटना बुधवार को हुई। मृतक की पहचान अरुण कुमार के रूप में हुई, जबकि घायल बच्ची श्रीदा गोस्वामी का इलाज चल रहा है। दोनों द्वारका मोड़ इलाके के रहने वाले हैं।

पुलिस ने बताया कि बुधवार को द्वारका के सेक्टर-17 स्थित सीएनजी पंप के पास दुर्घटना के संबंध में पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) कॉल मिलने के बाद, पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा,“दोनों घायलों को एक निजी व्यक्ति द्वारा आईजी अस्पताल, सेक्टर-9, द्वारका में भर्ती कराया गया। लेकिन बाद में दोनों को वेंकटेश्वर अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। इलाज के दौरान, घायल अरुण कुमार की मौत हो गई।”

अधिकारी ने कहा, “द्वारका नॉर्थ पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279 (रैश ड्राइविंग), 337 (चोट पहुंचाना) और 304 ए (गैर इरादतन हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।” अधिकारी ने कहा, “वाहन और चालक को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.