नकली शिवसेना ने बाला साहब के सपने को चूर-चूर कर दिया, PM का बड़ा हमला

0 32

डिंडौरी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के डिंडौरी में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी, उद्धव शिवसेना गुट और शरद पवार के गुट पर बड़ा हमला किया. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि नकली शिवसेना ने बाला साहब के हर सपने को चूर-चूर कर दिया है. प्रधानमंत्री ने कहा कि बाला साहब ठाकरे का सपना था अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो. बाला साहब का सपना था, जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म हो. ये सपना पूरा हुआ लेकिन इससे सबसे ज्यादा परेशान नकली शिवसेना है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज नकली शिवसेना ने जिस तरह से कांग्रेस के आगे घुटने टेक दिए हैं, पूरे महाराष्ट्र ने उसे सबक सिखाने का मन बना लिया है. प्रधानमंत्री ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस ने प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को ठोकर मारी, नकली शिवसेना ने भी वही रास्ता चुना. कांग्रेस के लोग मंदिर के लिए अनाप-शनाप बातें कर रहे हैं और नकली शिवसेना एकदम चुप है.

प्रधानमंत्री मोदी ने यहां शरद पवार पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि इंडिया गठबंधन हारने जा रहा है इसीलिए महाराष्ट्र में अलायंस के एक नेता का कहना है कि छोटे-छोटे दलों का कांग्रेस में मर्जर कर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि शायद उन्हें लगता है कि छोटी पार्टियां मिल जाएं तो हो सकता है कांग्रेस मान्य विपक्ष बन जाए.

प्रधानमंत्री मोदी ने धार्मिक आरक्षण के मसले पर कांग्रेस पार्टी पर भी बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बाबा साहेब अंबेडकर धर्म के आधार पर आरक्षण के खिलाफ थे लेकिन कांग्रेस आज एससी, एसटी और ओबीसी के आरक्षण को काट कर अपना वोट बैंक बना रही है.

प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 10 साल में आप सबने मेरा काम देखा है और अब मैं तीसरे कार्यकाल के लिए आप सबसे आशीर्वाद मांगने आया हूं. उन्होंने कहा कि विकसित भारत बनाने के लिए आपके आशीर्वाद की जरूरत है. आपकी सेवा ही मेरे जीवन का सबसे बड़ा लक्ष्य है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.