बड़ौत के एक अस्पताल में लगी आग, दमकल की टीम ने बचाई 12 मरीजों की जान

0 35

बड़ौत: उत्तर प्रदेश के बड़ौत में एक अस्पताल में आग लगने घटना सामने आई है। यहां दमकल विभाग ने आग के बीच अस्पताल में फंसे 12 मरीजों को सुरक्षित बाहर निकाला। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पर पहुंची दमकल की कुल 4 गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है।

मामले की जानकारी देते हुए एक अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि अस्पताल में जब आग लगी उस वक्त अंदर 12 मरीज थे जिनमें से सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। घटना में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। फिलहाल आग लगने की वजह सामने नहीं आ पाई है।

सोशल मीडिया पर घटनास्थल का वीडियो भी सामने आया है। जिसका दृश्य बेहद डरावना है। यहां अस्पताल की ऊपरी मंजिल पर मौजूद खिड़कियों में भयंकर आग को देखा जा सकता है। आग के कारण आस्मां की ओर उठ रहा कल घना धुआं भी दूर से ही दिखाई पड़ने लगा।

इस बीच दमकलकर्मी राहत बचाव कार्य में जुटे हुए दिखाई दिए जिससे आग में फंसे मरीजों को सुरक्षित निकालने के साथ साथ आग पर भी काबू पा लिया गया।फिलहाल आग किस वजह से लगी इस बात का अब तक पता नहीं चल पाया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.