छत्तीसगढ़: कांग्रेस नेता के बेटे की शादी में फायरिंग, दूल्हा-दुल्हन से लेकर सास ने चलाई गोलियां

0 92

रायपुर: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जांजगीर-चांपा में कांग्रेस नेता और जिला पंचायत उपाध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह (Raghavendra Pratap Singh) के बेटे की शादी में जमकर फायरिंग (Firing ) हुई। जश्न में डूबे परिवार ने गोलियों की बौछार लगा दी। दूल्हा-दुल्हन से लेकर सास और रिश्तेदारों ने भी पिस्टल से गोलियां चलाईं। इस दौरान वहां मौजूद लोग ब उनका उत्साह बढ़ाते रहे। इसका वीडियो भी बनाया गया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जिसके बाद मामले गंभीर हो गया। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस कार्यवाई हो गई।

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में ज़िला पंचायत उपाध्यक्ष कांग्रेस नेता राघवेंद्र प्रताप सिंह के बेटे की शादी में जश्न में फायरिंग की गई। जांजगीर-चांपा,एडिशनल एसपी, अनिल कुमार सोनी (Anil Kumar Soni) ने कहा कि समारोह में कुछ लोगों के द्वारा शस्त्र चलाने का वीडियो वायरल हुआ था। लाइसेंस धारी शांतनु सिंह के द्वारा लाइसेंस की शर्तों का उल्लंघन किया गया है। पिस्टल और कारतूस को ज़ब्त किया है। लाइसेंस के निरस्तीकरण के लिए प्रतिवेदन दिया गया है।

जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता राघवेंद्र प्रताप सिंह के बेटे शांतनु प्रताप सिंह की 10 फरवरी को शादी थी। इसके बाद अगले दिन आशीर्वाद समारोह था। समारोह में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हुए थे। इनमें बीजेपी और कांग्रेस नेता भी शामिल हुए थे। इसी आयोजन के बाद पिस्टल और रिवाल्वर से एक के बाद एक हवाई फायरिंग का दौर चालू हो गया। दूल्हा-दुल्हन, रिश्तेदारों और दूसरे लोगों ने भी फायरिंग की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.