Gangubai Kathiawadi:गंगूबाई काठियावाड़ी फिर मुसीबत में ,कमाठीपुरा शहर के नाम का गलत प्रयोग

0 257

Gangubai Kathiawadi: महाराष्ट्र के विधायक अमीन पटेल और साउथ मुंबई के कमाठीपुरा इलाके के निवासी ने बॉलीवुड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में क्षेत्र के नाम के उपयोग के खिलाफ बॉम्बे उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है, और इसे सेंसर या हटाने की मांग की है।

कमाठीपुरा की निवासी श्रद्धा सुर्वे द्वारा दायर याचिका, जहां अतीत में कई वेश्यालय संचालित किए गए थे, का उल्लेख मंगलवार को न्यायमूर्ति गौतम पटेल और न्यायमूर्ति माधव जामदार की खंडपीठ के समक्ष किया गया था, जिसमें तत्काल सुनवाई की मांग की गई थी क्योंकि फिल्म शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। पीठ ने कहा कि वह बुधवार को याचिका पर सुनवाई करेगी।

इसके अलावा, विधायक अमीन पटेल द्वारा दायर एक जनहित याचिका, जिसमें इसी तरह की आपत्ति उठाई गई थी, का उल्लेख मुख्य न्यायाधीश दीपांकर दत्ता और न्यायमूर्ति एम एस कार्णिक की खंडपीठ के समक्ष किया गया था, जिसमें यह भी कहा गया था कि वह बुधवार को याचिका पर सुनवाई करेगी।

याचिका में कहा गया है , कि फिल्म का सामाजिक प्रभाव यह होगा कि सभी लड़की निवासियों को वेश्याओं, छेड़ा और ताना दिया जाएगा, और परिवारों को कम गरिमा के साथ रहना होगा, याचिका में कहा गया है।

पटेल ने अपनी जनहित याचिका में कहा कि उन्हें स्थानीय सामाजिक सेवा संगठनों और निवासियों से कई आपत्तियां मिली हैं, जो पड़ोस को देह व्यापार के केंद्र के रूप में चित्रित करने पर आपत्ति जता रही हैं।

Gangubai Kathiawadi

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.