LOCK UP : मुनव्वर फारूकी का ‘मजाक गलत हो गया’ उन्हें कंगना रनौत की जेल में डाल दिया

0 119

LOCK UP :कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को ALT BALAJI और MX PLAYER रियलिटी शो LOCK UP के दूसरे प्रतियोगी बन गये है, जिसे कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया जाएगा। सोमवार को, टेलीविजन अभिनेत्री निशा रावल को पहले प्रतियोगी के रूप में पेश किया गया था।

एक नए प्रोमो में मुनव्वर को दर्शकों से जोर से चीयर्स करने के लिए एक मंच में प्रवेश करते हुए दिखाया गया था। हालांकि, जब वह माईक का TEST कर रहे थे , तो उनका ‘मजाक गलत हो गया’ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद उन्हें नारंगी रंग के जंपसूट में और जेल के अंदर हथकड़ी पहने हुए देखा गया। कंगना ने जेलर के रूप में gold sequin pantsuit में नजर आ रही है । मुनव्वर फारुकी ने कहा हालांकि यह मेरे लिए एक कठिन और चुनौतीपूर्ण यात्रा होने जा रही है, मुझे खुशी है कि यह शो मुझे एक वास्तविक सेट-अप में खुद को होने का अवसर भी देता है।

यह शो ईमानदार लोगों को प्रोत्साहित करने जा रहा है, जो लोग यह सोचते है कि वे कौन हैं, वे दो-चेहरे वाली जिंदगी नहीं जीते हैं। यह एक ऐसा व्यक्ति है जो क्रूरता से ईमानदार है। चाहे वह पसंद करने योग्य हो या पसंद करने योग्य न हो, वह व्यक्ति पसंद किए जाने या पसंद नहीं किए जाने का बोझ नहीं उठाता है .

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.