42 साल बड़े लड़के से शादी करने वाली लड़की सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोल

0 89

कैलिफोर्निया: 28 साल की एक लड़की की प्रेम कहानी सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल हो गई है। इस लड़की को अपने से 42 साल बड़े शख्स से प्यार हो गया और कुछ ही मुलाकातों के बाद दोनों डेट पर जाने लगे। बाद में दोनों ने शादी कर ली. सोशल मीडिया साइट्स पर लोग इस लड़की को ट्रोल कर रहे हैं।

28 साल के जैकी और 70 साल के डेविड एक प्रेम कहानी के मुख्य किरदार हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। उन्हें 2016 में एक डेटिंग साइट पर पेश किया गया था। इसके बाद उनकी कई बैठकें हुईं। जिसमें उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई.

लगातार चैटिंग करते-करते जैकी और डेविड एक-दूसरे के प्यार में इस कदर डूब गए कि डेविड अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए अमेरिका से फिलीपींस पहुंच गए। यह सिलसिला जारी रहा और डेविड हर दो महीने में जैकी से मिलने फिलीपींस जाते थे। प्रेमी जोडा की 2018 में शादी हो गई और जैकी अमेरिका के कैलिफोर्निया में शिफ्ट हो गए।

जैकी ने कोरोना लॉकडाउन के दौरान अपना खुद का टिकटॉक अकाउंट बनाया, जिसमें उनके 50,000 फॉलोअर्स हैं। इस अकाउंट में कई लोग इसे ग्रीन कार्ड का लालच बता रहे हैं. कुछ यूजर्स ने कहा कि पैसों की वजह से शादी करने वाली लड़की अपने प्रेमी के मरने का इंतजार कर रही है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.