अगले मैच में अलग अंदाज़ में नज़र आएंगे गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी, जानें क्या है पूरा माजरा

0 130

मुंबई: आईपीएल (IPL) की पिछले साल की ट्रॉफी अपने नाम करने वाली गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की टीम इस सीजन में अच्छे फॉर्म में नज़र आ रही है। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में गुजरात टाइटंस प्वाइंट्स टेबल पर 16 अंकों के साथ पहले नंबर पर विराजमान है। वहीं, अब इस टीम से जुडी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अगले मैच में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाड़ी का रंग रूप कुछ बदला हुआ नज़र आने वाला है।

सोमवार गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद (GT vs SRH) के बीच मैच खेला जाने वाला है। इस मैच में गुजरात की टीम नए अंदाज़ में नज़र आने वाली है। गुजरात टाइटंस पर्पल रंग की जर्सी पहनकर मैदान पर उतरेगी। मालूम हो कि, हार्दिक पांड्या की टीम ने कैंसर के प्रति लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए यह फैसला लिया है। वहीं, यदि सोमवार को गुजरात टाइटंस मैच जीत जाती है तो, वह प्लेऑफ में प्रवेश कर जाएगी।

हाल ही में गुजरात टाइटंस (GT) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपनी नयी जर्सी के बारे में खुलासा किया है। गुजरात ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘हम इस सोमवार को एक विशेष कारण के लिए लैवेंडर रंग पहनकर मैदान पर उतरेंगे। गुजरात टाइटन्स सभी के स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती की परवाह करता है! हमसे जुड़ें क्योंकि हम कैंसर के खिलाफ जागरूकता बढ़ाने का प्रयास करते हैं।’

गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा, “भारत और दुनिया भर में लाखों लोगों द्वारा लड़ी गई लड़ाई है कैंसर और एक टीम के रूप में हम इस घातक बीमारी के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए जिम्मेदार महसूस करते हैं। कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी के प्रति जागरूकता लाने के प्रयास के तहत गुजरात इस नई जर्सी को पहनकर इस मैच में खेलेगी।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.