हरक सिंह रावत ने थामा कांग्रेस का हाथ, बोले बीजेपी ने दिया धोखा

0 118

उत्तराखंड के बड़े नेता हरक सिंह रावत ने कांग्रेस पार्टी जॉइन कर ली है। पार्टी ज्वाइन करने के बाद उन्होंने हरीश रावत से मुलाकात की।हरक सिंह रावत कांग्रेस के वॉर रूम 15 जीआरजी में पहुंचे. इस दौरान वॉर रूम में प्रियंका गांधी, हरीश रावत, गणेश गोदियाल, प्रीतम सिंह, देवेंद्र यादव और दीपिका पांडेय सिंह मौजूद थे. हरक सिंह रावत ने कांग्रेस की सदस्यता लेने से पहले इन नेताओं से मुलाकात की. हरक सिंह रावत ने इस दौरान कहा कि जब 10 मार्च को कांग्रेस पूर्ण बहुमत से जीतेगी तो यह मेरी माफी होगी. बीजेपी ने मुझे ‘यूज़ एंड थ्रो’ समझा, मुझे बहुत परेशानी हुई थी. जैसा मैंने वादा किया था मैंने गृहमंत्री अमित शाह के साथ अपनी दोस्ती आखिरी क्षण तक नहीं तोड़ी.

उत्तराखंड बीजेपी ने हरक सिंह रावत (Harak Singh Rawat) को पार्टी ने प्राथमिक सदस्यता से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया गया था. वे कोटद्वार विधानसभा से विधायक हैं. हरक सिंह इस बार कोटद्वार विधानसभा सीट को बदलने को लेकर पार्टी पर दबाव बना रहे थे. बीजेपी से निकाले जाने के बाद हरक सिंह रावत हाथ की तलाश कर रहे थे. हरक सिंह रावत की एंट्री को लेकर इससे पहले हरीश रावत ने कहा था कि हरक सिंह रावत ने लोकतंत्र के खिलाफ काम किया है, उसके लिए प्रायश्चित करें. पार्टियों से रिश्ते बनाने बिगाड़ने का हरक सिंह रावत का इतिहास पुराना रहा है. बीजेपी से ही अपने करियर की शुरूआत करने वाले हरक सिंह रावत ने न सिर्फ कई पार्टियां बदली हैं, बल्कि अपनी पार्टी बनाने का भी एक्सपेरिमेंट कर चुके हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.