यहां शादी से पहले बेटी को सुहागरात मनाने भेजते हैं मां-बाप, गांव के बाहर खुद बनाते हैं लव हट्स, प्रेग्नेंट होने पर करते हैं…

0 1,179

नई दिल्ली: आमतौर पर घर के बच्चों के सामने ऐसी चीजें न करें जो उनकी उम्र से ज्यादा हो। मसलन शादी के बाद या सीधे तौर पर कहें तो हनीमून जैसी चीजें इस बात का ख्याल रखें कि ये सब उन्हें बाद में ही पता चले. वे अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देते हैं, लेकिन एक जगह ऐसी भी है जहां माता-पिता खुद अपने बच्चों से शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहते हैं। जी हां, हिंज सुनकर आप भी चौंक गए थे, लेकिन यहां भी कुछ ऐसा ही होता है। आइए जानते हैं कौन सी है वो जगह।

आज की दुनिया में शारीरिक संबंध बनाना आम बात हो गई है, लेकिन ऐसा नहीं है कि उनके माता-पिता को इसके बारे में पता होता है। आपको बता दें, कंबोडिया एक ऐसी जगह है जहां माता-पिता खुद अपनी बेटी के लिए लव हट्स तैयार करते हैं ताकि वह वहां जाकर अपनी पसंद के पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बना सके। दरअसल, कंबोडिया के उत्तर पूर्वी हिस्से में क्रेउंग जनजाति में ऐसी परंपरा निभाई जाती है। यहां खासतौर पर पिता अपनी बेटियों के लिए घर से दूर एक अलग झोपड़ी बनाते हैं, जहां वह किसी भी लड़के के साथ शारीरिक संबंध बना सकती हैं।

उनके लिए ऐसा करना जरूरी है क्योंकि इस जनजाति के लोगों का मानना ​​है कि बेटी के लिए बेहतर जीवनसाथी खोजने का यही सही तरीका है। इतना ही नहीं उनका मानना ​​है कि इससे लड़कियों को फायदा होता है। यदि वे अन्य लोगों के साथ रातें बिताएंगी तो लड़कियां अधिक सशक्त होंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.