लखनऊ हाईकोर्ट के पास ट्रांसफार्मर में घुसी तेज रफ़्तार बस, बाल- बाल बचे यात्री

0 435

लखनऊ: गोरखपुर से दिल्ली जा रही कौशांबी डिपो की रोडवेज बस शनिवार को लखनऊ में कार बचाने के प्रयास में बिजली के ट्रांसफार्मर के पोल से टकरा गई. बस में 42 यात्री सवार थे. तेज झटके से बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया. कुछ यात्रियों को मामूली चोटें भी आई हैं. पुलिस ने सभी यात्रियों को उतारकर दूसरी बस से दिल्ली भिजवाया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कौशांबी डिपो की बस नंबर यूपी 77 एएन 2688 गोरखपुर से सवारी करके दिल्ली जा रही थी. बस चालक प्रहलाद ने बताया कि फैजाबाद रोड पर हाई कोर्ट के सामने मारुति कार सवार बस को ओवरटेक कर रहा था. इस दौरान सड़क किनारे एक राहगीर को बचाने के दौरान बस अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे लगे ट्रांसफार्मर के पोल से जा टकराई. हालांकि इस दौरान बस की रफ्तार धीमी थी. इस वजह से बड़ी घटनाएं होती रहीं.

राहगीर ने बताया कि बस के ट्रांसफार्मर के पोल से टकराने से करंट नहीं उतरा, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. एआरएम महेश कमल ने बताया कि बस चालक का बयान दर्ज कर लिया गया है. बस में कोई खराबी नहीं थी. बस की फिटनेस वैलिडिटी पूरी हो गई थी. बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित रहे. यात्रियों को दिल्ली भेजने के लिए दूसरी बस से बसें उपलब्ध कराई गईं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.