Himachal News: शिमला में दो मासूम बच्चियों से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

0 303

शिमला: जिला शिमला में अलग-अलग घटनाओं में दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पहला मामला शिमला शहर के बालूगंज थाना क्षेत्र में घटित हुआ, जहां पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ उसके चाचा ने दुष्कर्म किया। पीड़ित बच्ची की मां द्वारा पुलिस में दी गई शिकायत के मुताबिक उसका देवर रात के लिए उसके घर आया था और उसने पांच वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म किया। बालूगंज पुलिस ने आरोपित के विरूद्व भादंसं की धारा 376 और पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

शिमला जिला के उपमंडल ठियोग में नेपाली मूल की एक महिला ने आरोप लगाया है कि सोनू नामक युवक ने घर में घुसकर उसकी नौ वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म किया। ठियोग थाना पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके विरूद्व भादंसं की धारा 376, 376एबी और पोक्सो अधिनियम में केस दर्ज किया है और कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि दोनों अभियुक्तों को आज अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.