राशिफल 28 फरवरी 2023: आज इन राशि वालो की आखिरी दिन खुलेगी किस्मत, जानें अपना आज का राशिफल

0 75

आज फरवरी महीने का आखिरी दिन है। ज्योतिष अनुसार आज का ये दिन कुछ राशि वालों के लिए कई सुनहरे अवसर प्रदान करेगा। आय में बढ़ोतरी के प्रबल आसार रहेंगे। कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। वहीं कुछ राशि वालों को आज सावधान रहना होगा। क्योंकि विरोधी आर पर हावी हो सकते हैं। अब जानिए सभी 12 राशियों का आज का विस्तृत

मेष
आज कुछ नया करने का दिन है। व्यापार में लाभ कमाने के लिए कुछ उपाय करें। आज आपके खर्चे बढ़ सकते है थोड़ा मानसिक तनाव आपको परेशान करेगा। अपने प्रेमी के साथ समय बिताएंगे और गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा। काम के अच्छे मौके आपको आज मिल सकते हैं।

वृषभ
आज का दिन परिवार के साथ बिताएंगे। प्रॉपर्टी खरीदने का विचार बन सकता है। आज का दिन आपकी लव लाइफ के लिए अच्छा रहेगा।काम के सिलसिले में साथी के साथ बाहर जा सकते हैं

मिथुन
आज यात्रा करने से बचे। दोपहर के बाद परिवार के साथ समय बिताएंगे। काम को लेकर ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। शादीशुदा जातकों के लिए गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत है।

कर्क
आज आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। धन का आगमन होगा। कार्यक्षेत्र में उतार चढ़ाव रहेगा। मेहनत करें और दूसरों के मामलों में दखलअदाजी न करें। अपने प्रेमी से आज बातचीत अच्छी रहेगी।

सिंह
आपकी कार्य क्षमता को मजबूत करने के लिए आज कुछ बड़ा करेंगे। आज आय में बढ़ोतरी होगी और खर्च कम होगा। प्रेमी से कोई मनमुटाव हो सकता है। आज आपको कार्य क्षेत्र में सराहाना मिलेगी ।

कन्या
आज दोपहर तक थोड़ा परेशान रह सकते हैं। आज दृढ़ विश्वास के साथ आप काम पूरा करेंगे। आज का दिन काम के लिए अच्छा रहेगा।आपको आज फायदा मिलेगा। इनकम में बढ़ोतरी होगी। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे।रिश्ते में नयापन आयेगा।

तुला
आज दोपहर तक दिन अच्छा रहेगा उसके बाद थोड़ी परेशानी हो सकती है। अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें आपके खर्चे बढ़ सकते हैं। अपनी पारिवारिक जिम्मेदारी पूरी करेंगे । स्वास्थ्य का ध्यान रखने की आवश्यकता है। प्रेमी के साथ जीवन अच्छा रहेगा।अपने प्रिय के गुस्से का

वृश्चिक
अपने काम पर ईमानदारी से ध्यान दें।दोपहर के बाद आय अच्छी होगी। व्यापार में लाभ के योग बन रहे है।आज कोई यात्रा करने से बचें। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को कुछ परेशानी का सामना करना पड़ेगा। एक दूसरे पर भरोसा बनाकर रखें।

धनु
आज आपके काम में वृद्धि होगी और परिणाम आपके पक्ष में रहेंगे।आज मन परेशान रहेगा। परिवार में हंसी खुशी का माहौल रहेगा।आज आपके खर्चे बढ़ेंगे आज आमदनी के लिए अधिक प्रयास करने पड़ेंगे।

मकर दिन की शुरुआत में कोई बड़ा काम हाथ में न लें दोपहर बाद स्तिथि बदलेगी । आज भाग्य आपका साथ देगा ।कार्य में सफलता मिलेगी । लव लाइफ आज अच्छी रहेगी।पारिवारिक जीवन अनुकूल रहेगा अपने रिश्ते में मजबूती महसूस करेंगे ।

कुंभ
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा खर्चे बढ़ने की वजह से थोड़ी चिंता रह सकती है ग्रस्त जीवन शांतिपूर्ण रहेगा आप अपने जीवन साथी के साथ समय बिताएंगे आज आप अपने पूरे के लिए कुछ खास खरीदारी कर सकते हैं।

मीन
व्यापार में आज का दिन अच्छा रहेगा। नौकरी पेशा लोगों के लिए आज थोड़ी मेहनत ज्यादा करनी पड़ेगी। आपकी मेहनत आज अच्छा फल मिलेगा। प्रेम जीवन के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। शादीशुदा जातकों का लम्बे समय से चल रहा मनमुटाव कम होगा। सरप्राइज देकर रिश्ते को और खूबसूरत बनाया जा सकता है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.