लेस्बियन रिलेशन का खौफनाक हश्र ! लड़की ने संबंध बनाने से किया इंकार, तो महिला ने रेत दिया गला

0 83

हैदराबाद: हैदराबाद पुलिस ने एक महिला को अपनी 21 वर्षीय दोस्त की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। महिला पर आरोप है कि उसने अपनी रूममेट के साथ संबंध बनाने का प्रयास किया था, जिसके लिए उसने इनकार कर दिया था और वह एक शख्स के साथ रिश्ते में थी। 22 वर्षीय पी. मल्लेश्वरी एक निजी अस्पताल में क्लीनर के रूप में काम करती थी। वह एक दिन अपनी दोस्त एस. अंजलि को रामकृष्णपुर के जंगल में अपनी दोस्ती के संबंध में बात करने के लिए ले गई। यहीं पर उसने चाकू से पहले अंजलि का गला रेत दिया और फिर उसके पेट में चाकू घोप कर उसकी हत्या कर दी।

रिपोर्ट के अनुसार, मंडामरी थाने के SHO महेंदर रेड्डी ने जानकारी दी है कि 15 मार्च को इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। रेड्डी ने बताया है कि, ‘मल्लेश्वरी ने कई महीने पहले अंजलि को बताया था कि वह उससे प्यार करती है। इस पर अंजलि ने मना कर दिया था और कहा था कि महिलाओं में उसकी कोई दिलचस्पी नहीं है।’ रेड्डी ने बताया कि इसके कुछ दिनों बाद मल्लेश्वरी को पता चला कि अंजलि किसी शख्स के साथ रिश्ते में है। उसने श्रीनिवास और अंजलि को एक साथ देख भी लिया था और इसके कारण वह आगबबूला हो गई थी।

इस मुद्दे पर उसकी अंजलि से काफी बहस भी हुई थी, मगर बाद में सुलह हो गई थी। अंजलि की हत्या करते समय कई लोगों ने मल्लेश्वरी को देख भी लिया था। लोग फ़ौरन मौके पर दौड़े और अंजलि को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं कुछ लोगों ने बताया कि उन्होंने क़त्ल से पहले अंजलि और मल्लेश्वरी को साथ ही देखा था। इस पर पुलिस ने मल्लेश्वरी को गिरफ्तार कर लिया, जिसने पूछताछ में सारी हकीकत उगल दी।

पहले तो मल्लेश्वरी यह कहती रही कि दोनों के बीच झगड़ा हो गया था और मारपीट में अंजलि की मौत हो गई। हालांकि सोमवार को उसने कबूल किया कि उसने ही अंजलि की हत्या की है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ के बाद वे अंजलि को क्राइम सीन पर मंगलवार (21 मार्च) को ले गए। इसके बाद उसे स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.