यवतमाल में एसटी बस और कार के बीच हुआ भीषण हादसा, चार की मौत, 13 घायल

0 107

यवतमाल: यवतमाल जिले में रविवार को एसटी बस और कार के बीच भीषण सड़क हादसा हुआ है। यह हादसा यवतमाल में नेर के पास लोनी गांव के पास हुआ। हादसा इतना भनायक था कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार, कार अमरावती की और जा रही थी, जबकि एसटी बस यवतमाल जा रही थी। इस घटना में राजेश इंगोले (यवतमाल), रजनी इंगोले (यवतमाल), वैष्णवी गावंडे (वाशिम) और सारिका चौधरी (पुसाद, यवतमाल) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बस में सवार 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कुछ समाजसेवी ने तुरंत मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जाह्न उनका इलाज जारी है।

यह हादसा रविवार सुबह करीब 11 बजे हुआ। जानकारी के अनुसार, गावंडे, चौधरी और इंगोले परिवार के रिश्तेदारों के यहां तीन दिसंबर को अमरावती के नंदगांव खंडेश्वर में शादी थी। शादी संपन्न होने के बाद वे आज सुबह यवतमाल लौट रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा में जा रही एसटी बस ने कार को सामने से टक्कर मार दी।

हादसे में घायल कुछ बस यात्रियों को नेर अस्पताल और कुछ घायलों को यवतमाल में उपचार के लिए रेफेर किया गया है। वही कार सवार घायलों को भी यवतमाल उपचार के लिए लाया गया हैं। नेर पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर हादसे के बाद मार्ग की प्रभावित हुई यातायात को सुचारु किया। मामले की जांच नेर पुलिस कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.