अमेठी: पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, बस सवार 5 लोगों की मौत

0 36

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी से गुजरने वाले पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 68.8 के पर बस और अज्ञात वाहन के बीच जोरदार टक्कर हुई। इससे बस में सवार 5 लोगों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन यात्री घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक प्राइवेट बस दिल्ली से बिहार के सिवान जा रही थी। रात करीब 2 बजे ये दर्दनाक हादसा हुआ। जब यात्री बस एक अज्ञात वाहन में जा घुसी। इस हादसे में घायल यात्रियों का इलाज जिला अस्पताल समेत नजदीकी सीएचसी में किया जा रहा है।

दुर्घटना की सूचना पर एसपी, एएसपी समेत सीओ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने बताया कि हादसा शुक्ल बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत माइलस्टोन 68.8 के पर हुआ। पुष्टि की कि हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई जबकि घायलों को जिला अस्पताल और नजदीकी सीएचसी में भर्ती कराया गया।

वहीं, अमेठी से ही गुजरने वाले प्रयागराज -सुल्तानपुर हाईवे पर मंगलवार तड़के हादसा हुआ। जिसमें तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी ट्रक में जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस दुर्घटना में कार सवार शख्स बुरी तरह घायल हो गया।

हादसा रामगंज थाना क्षेत्र में हुआ। जहां सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए सुल्तानपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.