नोएडा एक्सप्रेस-वे पर हुआ भीषण हादसा, कार ने खड़े कैंटर में मारी टक्कर, एक महिला की मौत, 3 घायल

0 73

ग्रेटर नोएडा । नोएडा – ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा हुआ है। इस भीषण हादसे में एक खड़े ट्रक के पीछे से एक लग्जरी कार ने टक्कर मारी है। जिसमें एक महिला की मौत हो गई है और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा से दिल्ली की ओर जा रही लग्जरी कार भीषण दुर्घटना का शिकार हो गई है। जिसमें एक महिला की मौत हो गई है और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। फिलहाल घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि लग्जरी कार की रफ्तार काफी ज्यादा तेज थी जिसके कारण कार चालक खड़ी ट्रक में पीछे से जाकर घुस गया। कार की स्पीड तेज होने की वजह से कार अनियंत्रित हो गई और चालक उसे संभाल पाए। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और बहुत मशक्कत के बाद लोगों को गाड़ी से निकाला गया।

पुलिस ने बताया है की आज थाना नालेज पार्क क्षेत्र के अंतर्गत झट्टा गांव के सामने परी चौक से नोएडा जाने वाली रोड पर एक कैंटर गाड़ी पंचर होकर खड़ी थी। जिसमें पीछे से आकर होंडा अमेज गाड़ी ने टक्कर मार दी। जिसमें एक महिला उम्र करीब 44 वर्ष निवासी सभा अपार्टमेंट सेक्टर 44 नोएडा की दुर्घटना में घायल होने से मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि 3 अन्य व्यक्ति घायल हो गए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.