पसन्द है डरावनी गुडिय़ा, डरती नहीं इसी के साथ खेलती है यह बच्ची

0 164

मुंबई: छोटे बच्चों विशेष रूप से लड़कियों को गुडिया (डॉल) के साथ खेलना सबसे ज्यादा पसन्द आता है। कई बच्चियाँ अपनी डॉल को सुलाती, नहलाती और खिलाती तक हैं। ऐसे में यदि कोई बच्ची खिलखिलाती मुस्कराती गुडिया के स्थान पर किसी डरावनी शक्ल-सूरत वाली गुडिया के साथ खेलती नजर आए तो आपको आश्चर्य के साथ हैरान भी होगी। लेकिन अमेरिका की एक बच्ची जिसकी उम्र 3 साल बताई जा रही है वह सिर्फ और सिर्फ डरावने खिलौनों के साथ ही खेलती है। इस बच्ची का नाम ब्रायर है। जब सडक़ पर वो गुडिय़ा को लेकर अपनी माँ के साथ चलती है, तो लोग उन्हें कुछ अजीबोगरीब तरह से देखते हैं। उसकी माँ को लोगों को यह बताना पड़ता है कि उनकी बच्ची को स्टोर में ये डॉल पसंद आ गई और उन्हें बच्ची के लिए इसे खरीदना पड़ा।

ब्रायर की मां ब्रिटनी बेर्ड ने अपनी बेटी की पसंदीदा गुडिय़ा के साथ उसकी फोटो शेयर की है और दिखाया है कि उनकी बेटी को यही डॉल सबसे ज्यादा पसंद है। आम बच्चों की तरह प्यारी और सुंदर सी दिखने वाली बच्ची के हाथ में अजीब सी गुडिय़ा देखकर आप दंग रह जाएंगे। हो सकता है ये डॉल किसी ने डराने के लिए डिज़ाइन की हो, लेकिन इस बच्ची को ये बेहद पसंद आ चुकी है।

अमेरिका के फ्लोरिडा में ग्रोवेलैंड की निवासी ब्रिटनी ने बताया कि उनकी 3 साल की बेटी ब्रायर रोज की नई दोस्त ये गुडिय़ा है। डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक उनके परिवार में ये गुडिय़ा नई सदस्य है, जिसे क्रीपी क्लोई नाम दिया गया है। गुडिय़ा के पूरे शरीर की त्वचा चिटकी हुई है और इस पर दरार वाला पेंट किया गया है। वो पुराने जमाने के कपड़े पहने हुए है और उसे देखने में गंदा बनाया गया है। फेसबुक पर ब्रिटनी ने 26 अगस्त को अपनी बेटी के साथ गुडिय़ा की फोटोग्राफ पोस्ट की है। बच्ची खुद को अजीब सी गुडिय़ा की मम्मी कहती है और पूरा वक्त उसके ही साथ रहती है। ब्रिटनी ने अपनी पोस्ट में बताया है कि उसकी बेटी ने खुद अपने लिए ये गुडिय़ा पसंद की और उसके लिए अपनी ही पसंद से ड्रेस भी ली। वो हर वक्त उसे अपने साथ लिए रहती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.