बायफ्रेंड ने मिलने से किया इनकार तो युवती ने कर डाला ये कांड, पढ़े पूरी खबर

0 168

इंदौर: भंवरकुआं थाना क्षेत्र के एक पार्क में शुक्रवार की शाम तीन छात्राओं ने सल्फास की गोली खाकर जान देने की कोशिश की थी. इनमें से दो छात्राओं की मौत हो चुकी है और तीसरी युवती की तबियत खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस ने बताया की तीनों छात्राओं ने अलग-अलग कारणों से आत्‍महत्‍या की कोशिश की थी. नाबालिग छात्राओं ने सल्फास की गोली खाने से पहले एक वीडियो भी बनाया था, जिसे युवतियों ने सिहोर जिले में स्थित आस्टा में अपने स्‍कूल में बनाया था. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

भवरकुआं थाना प्रभारी ने बताया कि एक नाबालिग युवती की हालत खतरे से बाहर है और उसके बयान लिए गए हैं. युवती ने पुलिस को बताया कि सल्फास खाने वाली एक युवती ने इसलिए सल्फास की गोली खाई थी क्‍योंकि उसका बॉयफ्रेंड उससे मिलने के लिए नहीं आ रहा था और दूसरी युवती अपने परिजनों से किसी बात को लेकर नाराज थी.

वही पुलिस ने जब परिजनों से बात की तो उन्‍होंने बताया कि तीनों युवतियां सुबह घर से स्कूल के लिए निकली थीं और शाम तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने युवतियों के मोबाइल पर फोन लगाया. इस पर एम्बुलेंस चालक ने बताया कि युवतियों को हॉस्पिटल ले जाया जा रहा है.

पुलिस के मुताबिक, जो युवती अब खतरे से बाहर है, उसके मोबाइल की जांच की गई है. जिसमें उसके मोबाइल से दो वीडियो मिले हैं, जिसमें युवतियों के हाथों में सल्‍फास की गोली दिख रही है. वहीं दूसरे वीडियो में युवतियां काफी खुश नजर आ रही थीं.

घायल युवती ने पुलिस को बताया कि उन्‍होंने पेनकिलर की टेबलेट आस्टा से खरीदी थी, तीनों ने सोचा था कि पेनकिलर टेबलेट खाने से इंसान की मौत हो जाती है. पुलिस के मुताबिक, दो युवतियों ने तो टेबलेट खा ली थी, लेकिन एक युवती को टेबलेट का स्वाद अच्छा नही लगा तो उसने बाहर निकाल दी थी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.