मिया खलीफा जैसा फिगर पाना चाहती हैं तो फॉलो करें ये डाइट

0 225

मुंबई: जानी-मानी स्टार मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं एक्ट्रेस की सोशल साइट्स पर फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. हालांकि कुछ समय पहले मिया ने अपना वजन करीब 22 किलो कम किया था। जी हां और आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे?

मिया खलीफा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि “स्कूल के समय से ही मेरी लाइफस्टाइल अच्छी नहीं थी, मैं बहुत सारी अस्वास्थ्यकर चीजें खाती थी और अपने स्वास्थ्य पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देती थी। यही कारण था कि मेरा वजन बढ़ गया और मेरा त्वचा सुस्त होने लगी।” उन्होंने आगे कहा कि “इंडस्ट्री में आने से पहले मुझे अपने वजन से जुड़ी कई समस्याओं का सामना करना पड़ा, मेरे मोटापे की वजह से कोई लड़का मुझ पर ध्यान नहीं देता। कॉलेज जाने के बाद मैंने अपना वजन घटाने का सफर शुरू किया, मैं लगभग 22 साल का था। मैं हार गया था। किलो। वजन कम करने के बाद लड़के मेरी तरफ आकर्षित होने लगे।”

इसी के साथ मिया खलीफा ने कहा कि, ‘उनका ट्रांसफॉर्मेशन (मिया खलीफा बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन टिप्स) उनके लिए कोई सरप्राइज नहीं था, न ही यह अच्छे जेनेटिक्स या अच्छे मेटाबॉलिज्म की वजह से था।’ मिया ने बताया कि वह हफ्ते में पांच दिन जिम जाती हैं और अपने डाइट रूटीन को फॉलो करने के लिए काफी मेहनत करती हैं तभी वह इस तरह का ट्रांसफॉर्मेशन कर पाई हैं.

मिया खलीफा अपने नाश्ते में अंडे, टोस्ट और ब्लैक कॉफी लेना पसंद करती हैं, जिससे पेट भरा हुआ महसूस होता है। इसके साथ ही मिया अपनी डाइट में सब्जियां, फल और नट्स शामिल करती हैं, लंच में वह चावल, पकी हुई सब्जियां, ग्रिल्ड चिकन लेती हैं। इसके साथ ही अगर उन्हें दिन में कभी भी भूख लगती है तो वे सेब, अमरूद या कीवी खाते हैं। इसके अलावा वह दिन में ढेर सारा पानी पीती हैं ताकि वह हाइड्रेट रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.