असम में बाढ़ की स्थिति में सुधार, दो और लोगों की मौत, 5.8 लाख लोग अब भी प्रभावित

0 161

गुवाहाटी: असम में बाढ़ की स्थिति में और सुधार हुआ है, हालांकि 17 जिलों में दो और लोगों की मौत हो गई है और 5.8 लाख से अधिक लोग अब भी प्रभावित हैं. असम में आई बाढ़ के बीच वायुसेना ने मोर्चा संभाल लिया है. वायुसेना के जवान लगातार राहत और बचाव कार्य में लगे हुए हैं. उनकी ओर से बाढ़ में फंसे लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने का काम जारी है.

एक आधिकारिक बुलेटिन में कहा गया है कि दो और लोगों की मौत के साथ, कुल मरने वालों की संख्या बढ़कर 26 हो गई। असम राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण द्वारा जारी दैनिक रिपोर्ट के अनुसार, नागांव के कामपुर और कछार जिले के उरबोड में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई।

एएसडीएमए ने कहा कि कछार, दरांग, दीमा हसाओ, गोलपारा, गोलाघाट, हैलाकांडी, होजई, जोरहाट, कामरूप, कामरूप मेट्रोपॉलिटन, कार्बी आंगलोंग पश्चिम, करीमगंज, लखीमपुर, मोरीगांव, नागांव, नलबाड़ी और सोनितपुर जिलों में 5,80,100 से अधिक लोग बाढ़ में डूब गए। से प्रभावित हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.