‘हां मैं ‘प्लेबॉय’ था’, सेक्स क्लिप पर आया इमरान खान का चौंकाने वाला बयान

0 108

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान ने सेवानिवृत आर्मी चीफ जनरल कमर बाजवा को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। इमरान खान ने कहा है कि एक बैठक के चलते जनरल कमर बाजवा ने उन्हें ‘प्लेबॉय’ कहा था। इमरान खान ने बताया कि यह जनरल बाजवा ने यह बात जिस बैठक में की थी, वह प्रधानमंत्री रहते हुए उनकी अंतिम मीटिंग थी। तत्पश्चात, उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाकर संवैधानिक पद से हटा दिया गया था।

वही लाहौर में अपने आवास पर मीडिया से चर्चा करते हुए पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान ने यह बयान दिया। इस के चलते इमरान खान ने उन सेक्स ऑडियो को लेकर भी चर्चा कीं, जो उनके खिलाफ वायरल की जा रही है। दरअसल, इस प्रकार के तीन आपत्तिजनक ऑडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह इमरान खान के हैं।

इमरान खान ने बिना नाम लिए शहबाज शरीफ सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि गंदी ऑडियो और वीडियो के माध्यम से हम अपने युवाओं को क्या संदेश दे रहे हैं। इमरान खान ने बताया कि वर्ष 2022 के अगस्त महीने में एक बैठक में इमरान खान के साथ तत्कालीन आर्मी चीफ जनरल कमर बाजवा भी सम्मिलित हुए थे। बैठक के चलते बाजवा ने इमरान को बताया कि उनके पास कुछ ऑडियो और वीडियो हैं। साथ ही बाजवा ने इमरान खान को याद दिलाते हुए कहा कि पहले वे (इमरान) एक प्लेबॉय हुआ करते थे। इमरान खान ने बाजवा के जवाब में कहा कि, ”हां मैं पहले एक प्लेबॉय था तथा मैंने कभी दावा नहीं किया है कि मैं एक फरिश्ता था।” आगे इमरान खान ने कहा कि उस वक़्त उन्हें यह शक अवश्य हो गया था कि जनरल बाजवा ने उन्हें सत्ता से हटाने का मन बना लिया है। इमरान खान ने कहा कि, ”मुझे यह पता चला कि जनरल बाजवा सावधानी के साथ मेरे साथ डबल गेम खेल रहे थे, तत्पश्चात, उन्होंने शहबाज शरीफ को सत्ता तक पहुंचाने में पूरी सहायता की तथा बाजवा ने मेरी पीठ में छुरा घोंप दिया।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.