अलीगढ़ में सिरफिरे ने डंडे से पीटकर किए दो कत्‍ल, एक को जिंदा जलाने की कोशिश; खुद भी मारा गया

0 32

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ में बुधवार की सुबह-सुबह तीन लोगों की दर्दनाक मौत ने लोगों को झकझोर कर रख दिया। इसमें सबसे पहले एक शख्‍स ने खेत पर गए व्‍यक्ति पर हमला कर उसमें आग लगा दी। थोड़ी देर बाद एक अन्‍य व्‍यक्ति पर डंडे से हमला कर उसे भी मौत के घाट उतार दिया। बाद में वह खुद भी मारा गया। कुछ लोगों का कहना है कि वह मानसिक तौर पर विक्ष‍िप्‍त लग रहा था।दो हत्‍याओं से उपजे भीड़ के गुस्‍से का शिकार हो गया जबकि कुछ का कहना है कि उसे किसी ने नहीं मारा। दो हत्‍याओं के बाद भागते समय एक जगह गिरा और वहीं मरा पाया गया। अब तक उसकी शिनाख्‍त नहीं हो सकी है।

घटना अलीगढ़ के टप्‍पल थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव में हुई है। एक ग्रामीण ने बताया कि बुधवार सुबह करीब छह बजे गांव के लालाराम (उम्र 55 वर्ष) मूंग के खेत में पानी लगाने गए थे। इसी दौरान अज्ञात व्‍यक्ति ने उन पर डंडे से हमला बोल दिया। लालाराम के बेहोश हो जाने पर आरोपी ने माचिस निकाली और अपने कपड़े उतारकर उनके शरीर में आग लगा दी। बाद में गांववाले लालाराम को लेकर अस्‍पताल गए जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।

लालाराम की हत्‍या के बाद उस शख्‍स ने गयूस पुत्र जफर (उम्र 52 वर्ष ) नाम के एक अन्‍य ग्रामीण पर डंडे से हमला बोल दिया। उसे भी पीट-पीटकर मार डाला। बताया जा रहा है कि सुबह चारा लेने जा रही महिलाओं ने देखा तो आरोपी नग्‍न अवस्‍था में भागने लगा। गांववालों को घटना के बारे में पता चला तो वहां अफरा-तफरी मच गई। लोग भागते हुए घटनास्‍थल पर पहुंचे। गांववालों का कहना है कि दो लोगों की हत्‍या के बाद आरोपी भाग रहा था। गांववालों ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन उसकी भी मौत हो गई।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। उधर, गांव में दो लोगों की मौत पर मातम पसरा हुआ है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.