बिजनौर में बिना चालक ही दौड़ा ट्रैक्टर शोरूम में घुसा, कर्मचारियों ने जैसे-तैसे बचाई जान

0 154

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद में एक शोरूम के बाहर खड़ा ट्रैक्टर बिना चालक के ही अचानक स्टार्ट होकर दौड़ पड़ा। स्टार्ट होकर ट्रैक्टर रोड क्रॉस करते हुए सामने स्थित एक शोरूम में जा घुसा। ट्रैक्टर के शोरूम में घुसने पर कर्मचारियों की सांसे फूल गईं। गनीमत रही कि कोई कर्मचारी उस वक्त शोरूम के गेट पर नहीं था। हालांकि रिशेप्सन पर एक युवक काम कर रहा था, उसने तुरंत खड़े होकर मालिक को सूचना दी। जैसे तैसे शोरूम के एक कर्मचारी ने हाथ से ट्रैक्टर का ब्रेक दबाकर उसे काबू किया।

जानकारी के अनुसार बिजनौर शहर में शोरूम में बाहर खड़ा ट्रैक्टर बिना चालक ही अचानक स्टार्ट होकर दौड़ पड़ा और शीशे तोड़कर शोरूम में जा घुसा। कर्मचारियों ने भागकर अपनी जान बचाई। यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है। मंगलवार शाम शहर कोतवाली के सामने स्थित एक कंपनी के जूते के शोरूम के बाहर ट्रैक्टर खड़ा हुआ था।

यह ट्रैक्टर अचानक स्टार्ट होकर चल पड़ा। जिसने शोरूम के शीशे तोड़ दिए और अंदर घुस जा घुसा। बताया गया कि यह ट्रैक्टर शांति समिति की बैठक में शामिल होने आए एक किसान ने खड़ा किया था। किसान के बैठक में जाने कुछ देर बाद ही ट्रैक्टर अचानक से स्टार्ट हो गया। ट्रैक्टर ने शोरूम में घुसने से पहले बाइक और साइकिल को भी तोड़ दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.