चंदौली में मुख्यमंत्री ने इंडी गठबंधन पर साधा निशाना, बोले- भारत में नहीं लागू होने देंगे शरिया कानून

0 35

चंदौलीः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को इंडी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने धर्म के आधार पर आरक्षण की वकालत करने वाली कांग्रेस पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि वह कहती है कि अगर वह सत्ता में आये तो पर्सनल लॉ लागू कर देंगे, यानी भारत के अंदर तालिबानी शासन लागू कर देंगे। अगर उनकी सरकार बनी तो कानून बदल दिये जायेंगे। मुस्लिमों को आरक्षण देंगे। पिछड़ों, अनुसूचित जाति और जनजाति के आरक्षण में कटौती की जाएगी। भाजपा धर्म के आधार पर आरक्षण लागू नहीं होने देगी। हम भारत के अंदर शरिया कानून लागू नहीं होने देंगे।

महेंद्र नाथ पांडे के पक्ष में वोट करने की अपील
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकसभा चुनाव में चंदौली सीट से भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्रनाथ पांडे के समर्थन में जिला मुख्यालय स्थित महेंद्र टेक्निकल इंटर कॉलेज में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। चुनावी सभा में उमड़ी भारी भीड़ को देखकर उत्साहित मुख्यमंत्री ने कहा कि इंडी गठबंधन के नेताओं ने देश को नुकसान पहुंचाया है। धर्म के आधार पर आरक्षण के कारण देश का विभाजन हुआ। अगर कांग्रेस और सपा की सरकार बनी तो इसी तरह का एक और बंटवारा हो सकता है। भारतीय गठबंधन जनता को गुमराह कर रहा है कि अगर एनडीए सरकार देश में सत्ता में आई तो वे संविधान बदल देंगे, लेकिन जनता उनके झूठ को समझ चुकी है। जनता भलीभांति जानती है कि मोदी सरकार ने ही बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का सम्मान किया है। मोदी सरकार ने पिछले 10 वर्षों में बाबा साहब के पंच तीर्थ बनाये हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री ने केंद्रीय मंत्री और लोकसभा प्रत्याशी डॉ. महेंद्र नाथ पांडे के पक्ष में वोट करने की अपील की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज चंदौली विकास के नये कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। आज जलमार्ग का सबसे अधिक लाभ चंदौलीवासियों को ही मिल रहा है। साथ ही विरासत का सम्मान भी हो रहा है। यहां पं. दीनदयाल उपाध्याय के नाम पर बना स्मारक इसका जीता जागता उदाहरण है। काशी में काशी विश्वनाथ धाम के साथ भगवान मार्कंडेय धाम का सौंदर्यीकरण हर किसी को आकर्षित कर रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि चंदौली में बाबा कीनाराम के नाम पर मेडिकल कॉलेज बनकर तैयार है। यहां की सड़कें चार लेन की बनाई जा रही हैं। फ्लाईओवर और पुलों का जाल बिछाया जा रहा है। चंदौली कृषि प्रधान क्षेत्र है। ऐसे में किसानों को सिंचाई के लिए नई सुविधाओं का लाभ दिया जा रहा है। इसके अलावा प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का भी सबसे अधिक लाभ चंदौली को मिला है। अटल आवासीय विद्यालय में श्रमिकों, अनाथों और गरीबों के बेसहारा बच्चों को हाईटेक तकनीक से शिक्षा दी जा रही है।

कांग्रेस और सपा को वोट देकर पाप के भागीदार न बनें
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में देश में एक भी आतंकवादी घटना नहीं हुई है। आज अगर कोई पटाखा भी जोर से फूट जाए तो पाकिस्तान सफाई देने लगता है। पिछले 10 वर्षों में हमने बदलते भारत को देखा है। हम नया भारत देख रहे हैं जिसमें दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है, सीमाएं सुरक्षित हुई हैं, आतंकवाद और नक्सलवाद पर प्रभावी अंकुश लगा है। वहीं, इंडी गठबंधन देश को फिर से रसातल में धकेलना चाहती है। मुख्यमंत्री ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में सरकार बनते ही अखिलेश यादव ने आतंकवादियों पर दर्ज मुकदमा वापस ले लिया है। सपा आतंकवादियों और नक्सलियों की समर्थक है। वे अपराधियों और माफियाओं को संरक्षण देते हैं।’ और मैंने उसका राम नाम सत्य कर दिया। देश से आतंकवाद और नक्सलवाद खत्म हो गया है।

मुख्यमंत्री ने समाजवादी पार्टी को राम विरोधी बताते हुए कहा कि राम जन्मभूमि और श्री संकट मोचन मंदिर पर हमला करने वाले आतंकवादियों के मुकदमे अखिलेश यादव ने वापस ले लिए हैं। 500 साल बाद रामलला स्थापित होंगे तो वह राम भक्त हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम के बहुत बड़े भक्त हैं। उनके नेतृत्व में 500 वर्षों का इंतजार समाप्त हुआ। अयोध्या में भव्य मंदिर में रामलला विराजमान हुए। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है। मुख्यमंत्री ने दावा किया कि देश में तीन चरणों में लहर चल रही है। वह अब मोदी की सुनामी बन गई हैं। लोगों के जेहन में एक ही नारा गूंज रहा है। फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने डॉ. महेंद्रनाथ पांडे के 10 साल के कार्यकाल की पुस्तिका का विमोचन भी किया।

बैठक में भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्रनाथ पांडे, प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर, राज्यसभा सांसद दर्शना सिंह, साधना सिंह, विधायक सुशील सिंह, रमेश जयसवाल, कैलाश आचार्य, भाजपा जिलाध्यक्ष काशीनाथ सिंह आदि भी मौजूद रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.