रायबरेली में दारूबाज बंदर का तांडव, शराब न मिले तो ठेके पर करता है हंगामा

0 67

 

अभी तक आपने धार्मिक स्थलों पर बंदरो के द्वारा श्रद्धालुओं से सामान छीनते हुए देखा और सुना जरुर होगा, लेकिन अब यह शरारती बंदर शराब के ठेके पर आने वाले ग्राहकों से शराब से भरी बोतलों को छीनकर गटक जाते है। दुकान के संचालक ने इसकी शिकायत कई बार अधिकारियों से की, लेकिन अधिकारियों ने उसे यही सलाह दी कि उसे मार कर भगा दीजिए। मामला चर्चा में आने के बाद अब आबकारी विभाग के अधिकारी वन विभाग से बंदर को पकड़वाने की बात कह रहे है।

दीनशाह गौरा ब्लॉक के अचलगंज में संचालित शराब के ठेके में वर्तमान समय में एक बंदर का जमकर आतंक है। शराब की दुकान में आने-वाले ग्राहकों से यह बंदर शराब छीन लेता है और उसे बड़े चाव से गटक जाता है। दुकानदार जब इसे भगाते है तो यह काटने के लिए दौड़ता है। परेशान दुकानदारों ने इसकी शिकायत विभाग के अधिकारियों से की है। दुकान के सेल्समैन श्यामसुंदर ने बताया कि इस बंदर ने जीना हराम कर रखा है और दुकान के अंदर आकर शराब उठा लेता है और पी जाता है। ग्राहकों से भी शराब छीनकर पी जाता है। उच्च अधिकारियों से जब शिकायत की जाती है तो वह सुनते ही नहीं। जिला आबकारी अधिकारी राजेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि वन विभाग की मदद से इस बंदर को पकड़वाने का प्रयास किया जा रहा है जल्द ही ग्राहकों को इस समस्या से निजात मिल जाएगी।

वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि बंदर बीयर की केन मुंह से लगाकर शराब खटक रहा है। इतना ही नहीं, दूसरे वीडियो में वह बोतल से भी शराब पीता नजर आ रहा है। इससे तो यही लगता है कि यह बंदर शराब का एक्डिक्ट हो गया है। तमाम लोग इससे परेशान है। जैसे लोग बंदर से फल आदि छिपाते हैं अब उन्हें शराब भी बंदर से छिपानी पड़ती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.