नई शादी के हौसले में दोस्तों की सलाह पर युवक ने ली वियाग्रा का ओवरडोज, अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

0 593

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक हैरान कर देने वाला अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक शादीशुदा शख्स ने अपनी पत्नी से संबंध बनाने के लिए बड़ी मात्रा में वियाग्रा (प्रयागराज मान वियाग्रा ओवरडोज) का सेवन किया। लेकिन उनकी इस गलती ने उन्हें भारी पड़ गया। वियाग्रा के ओवरडोज के कारण स्थिति इतनी खराब हो गई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। हालांकि, अब उन्हें एक ऐसी समस्या हो गई है, जो उनकी जिंदगी तक चलने वाली है। वियाग्रा के ओवरडोज से व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट में तनाव होगा, जो अब जिंदगी भर रहने वाला है। इस हैरान कर देने वाले मामले की हर तरफ चर्चा हो रही है.

दरअसल, इस शख्स की कुछ महीने पहले ही शादी हुई है। ऐसे में उनके कुछ दोस्तों ने उनकी शादीशुदा जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए उन्हें वियाग्रा की गोलियां लेने को कहा. उसने भी अपने दोस्तों की सलाह पर ऐसा किया। हालांकि, उन्होंने यहां एक बड़ी गलती की। प्रयागराज निवासी इस शख्स ने बड़ी मात्रा में वियाग्रा की गोलियां लेनी शुरू कर दीं। इससे वह ओवरडोज का शिकार हो गया और फिर उसकी हालत बिगड़ने लगी। हालत बिगड़ते देख परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत देखकर डॉक्टर हैरान रह गए। उनका इलाज किया गया और अब वह ठीक महसूस कर रहे हैं।

वह व्यक्ति 200 मिलीग्राम . तक की दवा ले रहा था
इस शख्स ने बताया कि उसने अपने दोस्तों की सलाह पर वियाग्रा लेना शुरू किया। शुरुआत में उन्होंने जरूरत के मुताबिक और नियमों के मुताबिक ज्यादा से ज्यादा गोलियों का सेवन किया। लेकिन एक समय के बाद उन्होंने हर दिन 200 मिलीग्राम तक दवा लेना शुरू कर दिया, जो कि निर्धारित मात्रा से चार गुना अधिक है। इस वजह से उन्हें इरेक्शन का सामना करना पड़ा, जो 20 दिन बाद भी खत्म नहीं हुआ। इन घटनाओं से परेशान व्यक्ति की पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई। वहीं, व्यक्ति के घरवालों ने उसकी पत्नी को खूब मनाया, जिसके बाद वह अपने ससुराल लौटने को तैयार हो गई.

उधर, इधर इस व्यक्ति की हालत बिगड़ती चली गई, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। लेकिन पत्नी ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और फिर वह अपने मायके लौट आया। अस्पताल के डॉक्टरों ने पीड़िता के पेनाइल प्रोस्थेसिस का सफल ऑपरेशन किया. हालांकि, अब उन्हें एक समस्या हो गई है, जो जिंदगी भर चलने वाली है। डॉक्टरों के अनुसार इस व्यक्ति के बच्चे हो सकते हैं। लेकिन उनके प्राइवेट पार्ट में तनाव कभी कम नहीं होगा। उभार को छिपाने के लिए उसे हमेशा के लिए एक ढीला कपड़ा पहनना पड़ता है। उन्होंने कहा कि वह अब सामान्य जीवन जी सकेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.