IND vs WI :2nd T20I : Bhuvi के जादू ने भारत को वेस्टइंडीज से 8 रन से जीत दिलाई

0 108

IND vs WI  2nd T20I : भुवनेश्वर कुमार और हर्षल पटेल ने स्लॉग ओवरों में शानदार गेंदबाजी की भारत ने दूसरे टी-201 में वेस्टइंडीज पर आठ रन से जीत के साथ बाहर निकलने से पहले कुछ चिंताजनक क्षणों से बचे, जिसने उसे शुक्रवार को यहां तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त दिलाई.

विकेटकीपर-बल्लेबाज Nicholas Pooran (41 गेंदों में 62 रन) और Rovman Powell (36 गेंदों में नाबाद 68) ने 187 रनों का पीछा करते हुए उन्हें अंतिम दो ओवरों में सिर्फ 29 रन की जरूरत थी। लेकिन डेथ बॉलिंग स्पेशलिस्ट भुवनेश्वर कुमार ने खतरनाक दिखने वाले पूरन को हटाकर भारत की उम्मीदों पर पानी फेर दिया धीमे ऑफ-कटर के साथ.

रोवमैन पॉवेल को अपनी ही गेंद पर आउट करने के बाद दबाव में, भुवनेश्वर शानदार थे और उन्होंने ओवर में सिर्फ चार रन दिए.

अंतिम ओवर में 25 रन बनाने की जरूरत थी, पटेल को लगातार दो छक्के मारे गए, लेकिन उन्होंने भारत के लिए इस मुद्दे को सील करने के लिए अपनी नसों को पकड़ लिया.

T20I में भारत की यह 100 वीं जीत थी क्योंकि उन्होंने रविवार को जाने वाले एक मैच के साथ श्रृंखला को सील कर दिया.

IND vs WI 2nd T20I : इससे पहले अपनी पहली श्रृंखला में अपना प्रभावशाली प्रदर्शन जारी रखते हुए, रवि बिश्नोई ने ब्रैंडन किंग (22) को अपनी तीसरी गेंद पर आउट करके दूसरे विकेट के स्टैंड को तोड़ा.

लेकिन पूरन और पॉवेल बिना किसी परेशानी के भारतीय आक्रमण के खिलाफ दिखे.

विकेटकीपर-बल्लेबाज पूरन ने लगातार दूसरी अर्धशतक बनाने के लिए अपना प्रभावशाली फॉर्म जारी रखा, जबकि पॉवेल ने 28 गेंदों में 50 रनों के साथ दूसरे छोर पर एक अच्छा समर्थन दिया क्योंकि विंडीज नौ ओवर के भीतर 59/3 से उबर गई.

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.