भारतीय सेना का ऑपरेशन तेज, जंगल में छिपे आतंकियों पर ड्रोन और रॉकेट लॉन्चर से बमबारी, बारामूला में एक आतंकी ढेर

0 134

श्रीनगर: अनंतनाग में तीन दिन पहले शहीद हुए तीन जवानों का बदला लेने के लिए भारतीय सेना का ऑपरेशन चौथे दिन भी जारी है। कोकरनाग जंगल में छिपे आतंकियों पर हमले के लिए ड्रोन और रॉकेट लॉन्चर से बमबारी की जा रही है। सुरक्षाबलों ने 3 से 4 आतंकवादियों को घेर लिया है। तीन दिन पहले आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान भारतीय सेना के तीन जवान शहीद हो गए थे जिसमें सेना के कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष और जम्मू-कश्मीर पुलिस के DSP हुमायूं भट शामिल थे।

उधर, बारामूला जिले के उरी में आतंकवादियों और सेना के जवानों के बीच मुठभेड़ जारी है। ये मुठभेड़ हथलंगा इलाके में हो रही है। इस बात की जानकारी खुद जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दी है। सोशल मीडिया साइट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पुलिस ने ऑपरेशन से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए कहा, मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

सूत्रों के मुताबिक, अभी इस इलाके में और भी आतंकवादियों के छिपे होने की खबर है। चारों तरफ से सेना और पुलिस के जवान घेर चुके हैं। साझा ऑपरेशन चला कर इन्हें खत्म करने की कोशिश में लगे हुए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.