जैकलीन फर्नांडीज ने कोर्ट से कहा-सुकेश ने मेरी भावनाओं के साथ खेला

0 19

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है. सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अबतक कई खुलासे हो चुके है. हाल ही में एक्ट्रेस दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुईं. इस दौरान जैकलीन ने अपना बयान दिया और इसमें एक्ट्रेस ने कई नयी बातें बताई. उन्होंने कहा कि, सुकेश ने उनकी भावनाओं के साथ खेला. सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जब से जैकलीन फर्नांडीज फंसी है, तब से ही उनकी मुश्किलें कम नहीं होती दिखती. एक्ट्रेस ने बयान दर्ज कराते हुए सुकेश को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए. इंडिया टुडे की रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस ने कोर्ट को बताया है कि सुकेश ने मेरी भावनाओं के साथ खेला और मेरी जिंदगी नरक बना दी है. एक्ट्रेस ने कहा कि सुकेश ने मुझे गुमराह किया, मेरा करियर और मेरी आजीविका बर्बाद कर दी.

जैकलीन फर्नांडीज ने दावा किया है कि सुकेश को पिंकी ईरानी ने एक सरकारी अधिकारी के रूप में उनसे मिलवाया था. एक्ट्रेस ने कहा, पिंकी ने उनके मेकअप आर्टिस्ट को यकीन दिलाया कि सुकेश गृह मंत्रालय का अधिकारी है, जिसके बाद दोनों में बात शुरू हुई. जैकलीन फर्नांडीज ने बताया कि सुकेश ने खुद को सन टीवी के मालिक बताया. उसने दावा किया कि जे जयललिता के भतीजे वो है. सुकेश ने खुद को एक्ट्रेस का फैन बताया और उन्हें साउथ की फिल्में करने के लिए कहा. जैकलीन ने कोर्ट को बताया कि वो और सुकेश दिन में करीब 3 बार कॉल और वीडियो कॉल पर बात करते थे. वो कभी सुबह शूट से पहले, दिन में और कभी-कभी रात में उसके सोने से पहले फोन करता था.

एक्ट्रेस ने बताया कि उसने कभी उसे ये नहीं बताया कि वो उसे जेल से कॉल करता था. वो एक कोने से बात करता था और उसके पीछे सोफा और पर्दा दिखता था. जैकलीन ने कहा पिंकी को सुकेश की आपराधिक पृष्ठभूमि और हर चीज के बारे में पता था लेकिन उसने कभी इस बात का खुलासा नहीं किया. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि सुकेश के बारे में उसे पता नहीं था. उसने उसे अपना शेखर नाम बताया था. एक्ट्रेस ने दावा किया कि सुकेश संग उन्होंने आखिरी बार 8 अगस्त 2021 को कॉल पर बात की थी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.