खुद को अंधविश्वासी मानती है जाह्नवी कपूर, ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक्‍ट्रेस ने किए ये बड़े खुलासे

0 48

नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी (bollywood actress jhanvi) कपूर ने अपने अंधविश्वास और हर खास मौके पर तिरुपति मंदिर (Tirupati Temple) जाने को लेकर अपने यकीन के बारे में खुलकर बात की है। जाह्नवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ (Upcoming movie ‘Mili’) का प्रमोशन करने के लिए अपने पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंची हुई थीं जहां उन्होंने तमाम विषयों के बारे में खुलकर बात की।

अंधविश्वासी हैं जाह्नवी कपूर
फिल्म की शूटिंग का एक्सपीरियंस शेयर करने के साथ-साथ जाह्नवी कपूर और बोनी कपूर ने अपनी जिंदगियों के बारे में बात की। साथ ही जाह्नवी कपूर ने बताया कि किस तरह वह कई सारी चीजों को लेकर काफी ज्यादा अंधविश्वासी हैं। मालूम हो कि जाह्नवी कपूर दिवंगत सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी (Late superstar actress Sridevi) की बेटी हैं और उन्होंने फिल्म ‘धड़क’ से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की थी।

तेजी से ऊपर गया करियर
जाह्नवी कपूर के करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर गया है। उन्होंने ‘धड़क’ के बाद ‘गुंजन सक्सेना’ और ‘गुड लक जैरी’ जैसी तमाम फिल्में की हैं। जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म में उन्हें एक सर्वाइवर लड़की के तौर पर दिखाया गया है जो कि एक डीप फ्रीजर में फंस जाती है। फिल्म ‘रूही’ में भी जाह्नवी कपूर का काम काबिल-ए-तारीफ रहा।

मां-बाप के बर्थडे पर करती हैं ये काम
बात करें जाह्नवी कपूर के अंधविश्वासी होने वाले बयान के बारे में तो एक्ट्रेस ने बताया, ‘मैं थोड़ी अंधविश्वासी हूं। आज भी जब मैं स्टेज पर आई तो मैंने अपना दायां पैर पहले रखा। इसके अलावा मम्मी-पापा के बर्थडे पर, न्यू ईयर पर या फिर किसी खास ओकेजन पर मैं इस बात की तसल्ली करती हूं कि तिरुपति जरूर जाऊं। मैं एक वेजिटेरियन हूं।’

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.