मैंने अपने जीवन में कई बार मजबूती दिखाई है : जान्हवी कपूर

0 53

नई दिल्ली: अभिनेत्री जान्हवी कपूर का कहना है कि आगामी सर्वाइवल-थ्रिलर ‘मिली’ में अपने किरदार की तरह वह भी एक फाइटर हैं और उन्होंने अपने जीवन में कई बार मजबूती दिखाई है। ‘मिली’ मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर द्वारा निर्मित है। फिल्म में जान्हवी, सनी कौशल और मनोज पाहवा हैं। निर्देशक की अपनी 2019 की मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ की रीमेक, यह एक फ्रीजर में फंसी एक महिला की जिंदा रहने के लिए लड़ाई रही है। 25 वर्षीय अभिनेत्री ने फिल्म के लिए माइनस 15 डिग्री तापमान में फ्रीजर के अंदर सीधे 20 दिनों तक शूटिंग की।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि वह भी अपने किरदार मिली की तरह एक फाइटर हैं, पैट ने जान्हवी की तरफ से आईएएनएस को जवाब दिया, “हां, मुझे ऐसा लगता है। शायद चेहरे पर नहीं मुझे नहीं लगता कि मैं आक्रामक हूं, लेकिन मुझे लगता है कि मैंने अपने जीवन में कई बार मजबूती दिखाई है।”जान्हवी ने 2018 में ‘धड़क’ से हिंदी सिनेमा में अपने सफर की शुरुआत की थी। बाद में उन्हें ‘घोस्ट स्टोरीज’, ‘रूही’, ‘गुंजन सक्सेना’ और ‘गुड लक जेरी’ जैसी फिल्मों में चाक और पनीर जैसी अलग-अलग फिल्मों में देखा गया।

यह पूछे जाने पर कि 25 साल की उम्र में वह अपनी फिल्मों को कैसे चुनती हैं? उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मेरे लिए यह वही है जो मैं जो करता हूं। उसके बारे में रोमांचक हिस्सा है। मुझे बहुत सारे जीवन और चरित्र जीने को मिलते हैं, जो मेरी दुनिया से अलग हैं। मैं इसे करने के लिए और अधिक उत्साहित हो जाता हूं, क्योंकि मुझे इसके बारे में जानने को मिलता है- अलग-अलग लोग, अलग-अलग संस्कृतियां और कहानियां।”

जान्हवी ने कहा, “अपनी फिल्मों के माध्यम से मैंने हेलिकॉप्टर की सवारी करना सीखा है, मैं बटेश्वर जैसी जगहों पर गई हूं। मैं क्रिकेट सीख रही हूं, मैंने फ्रीजर में शूटिंग की है और बिहारी बोली में बोलना सीखा है। मुझे जीवन के अलग-अलग रंग पसंद हैं।” मनोज पाहवा और सनी कौशल अभिनीत ‘मिली’ जी स्टूडियोज और बोनी कपूर द्वारा निर्मित है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.