Jersey Postpone : KGF 2 से डर गए शाहिद कपूर,’Jersey’ की रिलीज़ डेट हुई Postponed..

0 262

Jersey Postpone : अगर आप हैं शाहिद कपूर के फैन और कर रहें है उनकी फिल्म ‘जर्सी’ का इंतज़ार तो आपके लिए है एक बुरी खबर है। जर्सी की रिलीज़ डेट हो गई है चेंज। जी हाँ पहले ‘जर्सी’ 14 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई है। जिसके बाद अब ये फ़िल्म 22 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

क्यों बढ़ी जर्सी की रिलीज़ डेट आगे ?
पहले शाहिद कपूर की जर्सी और KGF 2 एक साथ रिलीज़ हो रही थी, शायद यही कारण है की मेकर्स ने जर्सी की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया। KGF 2 का इंतज़ार लोग 4 साल से कर रहे हैं। इसका पहला पार्ट साल 2018 में आई थी। ऐसे में अगर जर्सी भी उसी दिन रिलीज़ होती तो उसका बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल होता। शायद यही बजह है की मेकर्स ने मूवी की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया।

साउथ की इस फ़िल्म से प्रेरित है शाहिद कपूर की फ़िल्म ‘Jersey’ शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी असल में 2019 में इसी नाम से आई तेलगु फिल्म जर्सी का हिंदी रीमेक है। ये फिल्म एक सत्य कहानी पर आधरित है। ये फिल्म ऐसे क्रिकेट खिलाडी पर आधारित है, जिसने क्रिकर्ट तो छोड़ दिया और सिर्फ अपने बेटे के लिए 36 साल बाद फिर से शुरू किया।

आपको बता दें की पहले ये फिल्म 28 अगस्त 2020 को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन फिर कोरोना के बढ़ते केस के कारण इसके रिलीज़ डेट बढ़ा के 31 दिसंबर 2021 कर दिया गया। फिर इसकी रिलीज़ डेट को 14 अप्रैल रखा गया। लेकिन KGF 2 के साथ क्लैश होने के कारण अब ये फिल्म 22 अप्रैल को रिलीज़ होगी

Also Read:-Ranbir and Alia Marriage : शादी से लेकर रिसेप्शन तक, जानिए रणबीर आलिया की शादी से जुड़ी सारी डिटेल्स।

रिपोर्ट: अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.