Manmad, Maharashtra : चलती ट्रेन के 7 डिब्बे शरीर पर गुजरने के बाद भी साधु की नही हुई मौत, चौकाने वाली घटना वीडियो देखें।

0 324

Manmad, Maharashtraचलती ट्रैन के नीचे आने के बाद कोई भी बच जाए इसके chances बहोत कम होते है , लेकिन ऐसा कुछ हुआ मनमाड रेलवे स्टेशन पर , वहा एक साधु ट्रैन के नीचे गिर गया उसके बाद वहा आस पास लोगो को लगा की शायद ही वो बच पाएगा लेकिन थोड़ी देर बाद लगा की साधु अभी ट्रैन के नीचे सलामत है और लोग उसे न हिलने और मुंडी नीचे करे रखने की हिदायत देने लगे जिससे उसे कोई शारीरिक नुकसान ना पहुंचे, देखते देखते 6 -7 डिब्बे ऊपर से गुजर गए और वह ट्रैन के नीचे सलामत बचा रहा । फिर ट्रैन रुकी और उसे जिन्दा ट्रैन के नीचे से निकाल लिया गया

 

यह घटना शुक्रवार को मनमाड रेलवे स्टेशन पर तब हुई जब साधु पटरी क्रॉस कर रहा था और अचानक ट्रैन के आने से अपनी जान बचाने के लिए साधू नीचे लेट गया। और ट्रैन 6 -7 डब्बे गुजरे और ट्रैन रुकी और Resque टीम ने उन्हें बहार निकाला और सभी ने वहा राहत की साँस ली।
रेलवे अक्सर ऐसे स्टेशन क्रॉस न करने और सावधानी बरतने के लिए guideline जारी करता है तब भी लोग ऐसी लापरवाही करते हुए अक्सर देखे जाते है ।

ये भी पढ़े – Ranbir and Alia Marriage : शादी से लेकर रिसेप्शन तक, जानिए रणबीर आलिया की शादी से जुड़ी सारी डिटेल्स।

 

रिपोर्ट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.