कंगना मस्क की तारीफ करते नहीं थकतीं, ‘वोक्स’ पर साधा निशाना

0 118

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने रविवार को ट्विटर के नए प्रमुख और दुनिया के दूसरे सबसे अमीर कारोबारी एलन मस्क की फिर से प्रशंसा की है। अभिनेत्री इस समय कई प्रोजेक्टों के विभिन्न चरणों में में व्यस्त हैं, उन्होंने रविवार दोपहर को अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में मस्क के ट्वीट का एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया, जिसमें पुराने ट्विटर प्रमुख जैक डोरसी और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन की मॉफ्र्ड तस्वीरें दिखाई गई हैं। स्क्रीनशॉट में लिखा था, “जस्ट वन मोर लॉकडाउन माई किंग”।

वाम-झुकाव वाले उदारवादियों को अपमानजनक रूप से ‘वोक्स’ कहा जाता है। उन पर निशाना साधते हुए कंगना ने तस्वीर पर लिखा, “एलन अकेले सत्ताधारी सरकार के खिलाफ खड़े हैं, लेकिन उन्हें वोक्स से कोई समर्थन नहीं मिलता है, वोक्स चाहता है कि आप विश्वास करें कि वे विद्रोही हैं, जो सिस्टम/राज्य के खिलाफ लड़ाई में एक व्यक्ति का समर्थन करते हैं।”

उन्होंने तब मुंबई में अपने कार्यालय और घर के खिलाफ बॉम्बे नगर निगम की कार्रवाई को याद किया, जब उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र विकास अघाड़ी सरकार सत्ता में थी। अभिनेत्री ने तस्वीर पर आगे लिखा, “जब मैंने शिवसेना के खिलाफ लड़ाई लड़ी, तब उन्होंने मेरे घर के अवैध विध्वंस का जश्न मनाया। वोक्स हर जगह एक ही डब और मूर्ख हैं।” काम के मोर्चे पर, कंगना के हाथ में कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें उनके द्वारा निर्देशित ‘इमरजेंसी’, ‘तेजस’ और ‘टीकू वेड्स शेरू’ शामिल हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.