एक अभिनेता के लिए काम और परिवार को मैनेज करना एक मुश्किल काम है: श्रेयस तलपड़े

0 168

नई दिल्ली: मनोरंजन उद्योग में श्रेयस तलपड़े एक जाना-माना नाम हैं, जिन्हें हाल ही में ‘कौन प्रवीन तांबे’ में उनके काम के लिए काफी सराहना मिल रही है और अब फिल्म को फिल्मफेयर पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया है। अपने करियर और लोगों तक पहुंचने के बारे में आईएएनएस से बातचीत में उन्होंने कहा, “हर कलाकार का सपना होता है कि वह दुनिया भर में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे और लोग उसे पहचानने लगे।”

“यह निश्चित रूप से एक सपने के सच होने जैसा है और दुनिया भर से मुझे अपने काम के लिए जिस तरह का प्यार मिल रहा है, वह वास्तव में मेरे लिए एक आशीर्वाद है। वास्तव में, मुझे अच्छा लगता है जब लोग मेरे पास आते हैं, तब भी जब मैं कहीं बाहर होता हूं और खुद की सराहना करता हूं।”

एक अभिनेता के लिए काम और पारिवारिक जीवन को संतुलित करना कितना मुश्किल होता है, इसे साझा करते हुए उन्होंने कहा, “परिवार और काम का प्रबंधन करना किसी भी कलाकार या पेशेवर के लिए हमेशा कठिन होता है। लेकिन आपको काम और परिवार दोनों के लिए समय निकालना होता है।”

“मुझे अपना स्थान और समझ देने के लिए मैं अपनी पत्नी और अपने परिवार का बहुत आभारी हूं। मुझे लगता है कि जो अधिक महत्वपूर्ण है वह यह है कि आप अपने परिवार के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताएं, बजाय इसके कि बिना किसी सार्थक संबंध के घंटों और घंटों बिताएं।”

श्रेयस ने अपने द्वारा निभाए गए हर किरदार के साथ एक कलाकार के रूप में अपनी रेंज का प्रदर्शन किया है। इस बारे में बात करते हुए वह कहते हैं, “हर किरदार में आपका कुछ न कुछ हिस्सा होता है, लेकिन यह किरदार पर भी निर्भर करता है क्योंकि हर एक अद्वितीय और अलग है। किसी भी चरित्र को चित्रित करने के लिए शोध और होमवर्क की आवश्यकता होती है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.