कंगना रनौत ने महानायक अमिताभ से की अपनी तुलना, किया ये बड़ा दावा

0 32

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाक बयानबाजी के चलते अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इंडस्ट्री की ‘धाकड़’ एक्ट्रेस को हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से टिकट मिला है और वो अपने चुनावी कैंपेन के दौरान जोश से लबरेज नजर आ रही हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी एक स्पीच में कुछ ऐसा बोल दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल कंगना रनौत ने बातों-बातों में अपनी तुलना महानायक अमिताभ बच्चन के साथ कर दी और अब इस क्लिप को जमकर शेयर किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो क्लिप में कंगना रनौत ने कहा, “सारा देश हैरान है, कि वो कंगना, चाहे राजस्थान चली जाऊं, चाहे मैं वेस्ट बंगाल चली जाऊं, चाहे मैं दिल्ली चली जाऊं, चाहे मैं मणिपुर चली जाऊं, ऐसा लगता है कि मानो इतना प्यार और सम्मान, मैं दावे से कह सकती हूं कि अमिताभ बच्चन जी के बाद आज किसी को इंडस्ट्री में मिलता है तो वो मुझे मिलता है।” इस क्लिप पर ढेरों रीट्वीट और कमेंट आए हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- जनता इतना प्यार करती है तो इनकी फिल्में क्यों नहीं देखती। एक के बाद एक पिटती चली जा रही हैं।

बता दें कि पिछले दिनों ही कंगना रनौत ने कहा था कि उनका राजनीति में आने का फैसला उनकी लगातार पिटती जा रही फिल्मों के चलते नहीं है। कंगना रनौत ने तब बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का उदाहरण देते हुए कहा था कि फिल्म बिजनेस में सक्सेस का आना जाना लगा रहता है। हमेशा फिल्में चलें ऐसा जरूरी नहीं है। उन्होंने शाहरुख खान के करियर के ग्राफ को अपनी फिल्मों, जैसे मणिकर्णिका और क्वीन के साथ कंपेयर किया था। उन्होंने कहा कि वो और शाहरुख खान वैसे स्टार्स नहीं हैं जो ओटीटी के जरिए चमके हैं।

फिल्मी करियर की बात करें तो कंगना रनौत की पिछली कुछ फिल्मों की लिस्ट में ‘धाकड़’, ‘चंद्रमुखी-2’ और ‘तेजस’ शामिल रही हैं। अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘इमरजेंसी’ शामिल है जो कि अनाउंसमेंट के वक्त से ही सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में कंगना रनौत दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना रनौत एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर पर भी काम कर रही हैं, जिसका नाम अभी अनाउंस नहीं हुआ है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.