कन्हैया लाल का अंतिम संस्कार, पत्नी बोली- हत्यारों को दी जानी चाहिए मौत की सजा, नहीं तो कई लोगों को मार डालेंगे

0 324

उदयपुर : कन्हैया लाल की हत्या के दूसरे दिन आज यहां राजस्थान के उदयपुर में अंतिम संस्कार कर दिया गया. उदयपुर में दर्जी का काम करने वाले कन्हैयालाल की मंगलवार को कपड़े की नाप देने के बहाने धारदार हथियार से दो लोगों ने हत्या कर दी. इसके बाद उदयपुर में तनाव व्याप्त हो गया और सात थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया.

घटना के बाद कन्हैया लाल के पार्थिव शरीर को लेकर विरोध शुरू हो गया, बाद में प्रशासन और पुलिस ने उनके अंतिम संस्कार के लिए प्रयास किया और उनके आश्रितों को 31 लाख मुआवजा देने और उन्हें संविदा पर नौकरी देने के आश्वासन के बाद आज दोपहर. अंतिम संस्कार में शामिल लोगों की भारी भीड़ में उनका अंतिम संस्कार किया गया और वह आरोपी के लिए कठोरतम मृत्युदंड की मांग कर रही थी।

इससे पहले पोस्टमॉर्टम के बाद कन्हैयालाल के शव को घर ले जाया गया, तो घर में कोहराम मच गया। उनकी पत्नी जशोदा ने कहा कि हत्यारों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए, नहीं तो ये लोग कई लोगों को मार डालेंगे। घटना के विरोध में पूरा शहर बंद है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.