कन्हैया की गर्दन को धड़ से अलग कर दिया था हैवानों ने, शरीर पर 26 वार, 13 जगह काटा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा

0 480

उदयपुर: टेलर कन्हैया कुमार की निर्मम हत्या से पूरा देश सदमे में है. इस बीच, केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को नृशंस हत्या की घटना की जांच करने का निर्देश दिया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कार्यालय ने बुधवार को एक ट्वीट कर यह जानकारी दी। कन्हैया की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है। उस रिपोर्ट से पता चला कि कन्हैया की गर्दन किसी धारदार हथियार से कटी हुई थी।

शरीर पर 26 वार किए गए और 13 जगहों पर काटने के निशान भी मिले हैं। कपड़े नापने के बहाने दुकान पर आए मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद ने मंगलवार दोपहर दर्जी कन्हैयालाल की बेरहमी से हत्या कर दी. पोस्टमार्टम के बाद शव को घर ले जाया गया तो घर में कोहराम मच गया। उनकी पत्नी ने कहा कि हत्यारों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए, नहीं तो ये लोग कई लोगों को मार डालेंगे।

खुफिया सूत्रों के मुताबिक इस आतंकी हरकत को पाकिस्तान स्थित एक कट्टरपंथी संगठन के स्लीपर सेल ने अंजाम दिया। पुलिस ने 3 और लोगों को गिरफ्तार किया है। कुल 10 लोगों से पूछताछ की जा रही है। इधर, कन्हैयालाल के अंतिम संस्कार को लेकर उनके परिवार और पुलिस के बीच विवाद हो गया।

पुलिस ने कहा कि अंतिम संस्कार घर के पास ही किया जाए। परिवार और समाज शहर के सबसे बड़े अशोक नगर श्मशान घाट में अंतिम संस्कार की मांग कर रहे थे। हालांकि बाद में सोसायटी की मांग पर पुलिस ने अशोक नगर श्मशान घाट में दाह संस्कार की मंजूरी दे दी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.