केजरीवाल का पीएम से आग्रह- भारत के स्कूलों को बेहतर बनाने के लिए मिलकर करें काम

0 139

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से देश भर में स्कूलों और शिक्षा व्यवस्था में सुधार के लिए मिलकर काम करने का आग्रह किया। स्कूलों को बेहतर बनाने के लिए अपनी सरकार की विशेषज्ञता की पेशकश करते हुए केजरीवाल ने कहा कि वह इसका इस्तेमाल स्कूलों को पूरी तरह से बदलने के लिए कर सकते हैं।

केजरीवाल ने कहा, प्रधानमंत्री महोदय, हमने दिल्ली में शिक्षा के क्षेत्र में बहुत अच्छा काम किया है। पांच साल में दिल्ली के सभी सरकारी स्कूलों में उल्लेखनीय सुधार हुआ है। देश भर के स्कूलों में पांच साल में सुधार किया जा सकता है। केजरीवाल ने आगे कहा, हमारे पास इस क्षेत्र में अनुभव है। कृपया इसके लिए हमारे अनुभव का पूरी तरह से उपयोग करें। आइए इसे देश के लिए एक साथ करें।

इससे पहले सुबह के एक ट्वीट में केजरीवाल ने एक स्कूल के कमरे में बैठे पीएम मोदी की तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया था- मुझे बहुत खुशी है कि आज देश के सभी दल और नेता शिक्षा और स्कूलों के बारे में बात कर रहे हैं। यह हमारी सबसे बड़ी उपलब्धि है। मैं उम्मीद करता हूं कि चुनाव के बाद भी शिक्षा पर ध्यान दिया जाएगा। सभी सरकारें मिलकर सिर्फ पांच साल में अपने स्कूलों को महान बना सकती हैं। केजरीवाल की यह टिप्पणी गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर आए पीएम मोदी के गांधीनगर के एक स्कूल में जाने और छात्रों से बातचीत के बाद आई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.