गर्लफ्रेंड का मोबाइल नंबर शेयर करने पर दोस्त का अपहरण, फिर दी खौफनाक सजा

0 82

मध्य प्रदेश के इंदौर में गर्लफ्रेंड का मोबाइल नंबर शेयर करने से गुस्साए प्रेमी ने अपने दोस्त का अपहरण कर लिया. इसके बाद उसको एक दुकान में ले गया. जहां शटर बंद करके बेरहमी से पीटा. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

मामला आजाद नगर थाना क्षेत्र का है. यहां इमरान अंसारी नाम के एक शख्स ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उसका कहना है कि वो घर से निकलकर चौराहे पर जा रहा था तभी उसकी मुलाकात उसके दोस्त मोइन शेख से हुई. कुछ जरूरी बातें करने का हवाला देकर उसने जबरदस्ती अपनी कार में बैठा लिया. इसके बाद राजवाड़ा स्थित कपड़े की दुकान में ले गया और शटर बंद करके बेरहमी से पिटाई की.

किसी तरह वहां से निकलने पर इमरान को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने आरोपी मोईन खान के खिलाफ अपहरण सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश कर रही है. उधर, मोइन ने इमरान पर आरोप लगाया है कि उसने उसकी गर्लफ्रेंड का नंबर अन्य लोगों को दे दिया.

उपनिरीक्षक थाना आजाद नगर बी. डी. भारतीय ने कहा कि पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. पता चला है कि इरफान ने मोइन की गर्लफ्रेंड का मोबाइल नंबर किसी को दे दिया था. इसी को लेकर उसने इस वारदात को अंजाम दिया है.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.