सिद्धार्थ और कियारा में कौन अधिक राईस, आइए हम आपको बताते हैं

0 139

मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6-7 फरवरी को विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. हालांकि सेलेब्रिटी कपल ने अपनी इस शादी के बारे में खुद कोई जानकारी नहीं दी और मीडिया में समय-समय पर खबर आती रहीं. लेकिन अब वह दोनों पति-पत्नी बनने जा रहे हैं. इस तरह मीडिया रिपोर्टों में दोनों की नेटवर्थ को लेकर भी कई रिपोर्टें आ रही हैं. मीडिया रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि सिद्दार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के मामले में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फेम एक्टर थोड़ा आगे हैं. रिपोर्टों में बताया गया है कि सिद्धार्थ की नेट वर्थ लगभग 100 करोड़ रुपये है जबकि कियारा आडवाणी की नेटवर्थ 25 करोड़ है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा एक फिल्म के लिए 7-10 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा की सिनेमाघरों पर आखिरी रिलीज फिल्म ‘थैंक गॉड’ है जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रहे थे. उनकी फिल्म मिशन मजनू डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज हुई थी. यही नहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा एक विज्ञपन के लगभग तीन करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. जल्द ही वह रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स के साथ ओटीटी की दुनिया में भी कदम रखने वाले हैं. पाली हिल्स में उनका एक आलीशान घर भी है.

वहीं कियारा आडवाणी को कुछ समय पहले ही विक्की कौशल के साथ गोविंदा नाम मेरा में देखा गया. इससे पहले कार्तिक आर्यन के साथ उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया’ सुपरहिट रही थी. बताया जाता है कि कियारा आडवाणी एक फिल्म के लिए चार करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. जबकि वह एक विज्ञापन के लगभग डेढ़ करोड़ रुपये लेती हैं. वह राम चरण की अगली फिल्म में भी दिखेंगी और कार्तिक आर्यन के साथ ‘सत्यप्रेम की कथा’ में भी दिखेंगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.