शादी के लिए जहर पीकर थाने पहुंचा प्रेमी जोड़ा, हुई मौत

0 71

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक एवं युवती ने जहर खा लिया। फिर दोनों थाने पहुंच गए। उन्होंने पुलिस से शादी कराने में सहायता मांगी। जैसै ही पता चला दोनों ने जहर खाया है, तुरंत उन्हें चिकित्सालय ले जाया गया। लेकिन उपचार के चलते दोनों की मौत हो गई। पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने शव को गांव के लोगों को सौंप दिया है। घटना खरगोन जिले के कसरावद थाना क्षेत्र की है।

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, क्षेत्र के एक युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग था। दोनों जहर खाने के पश्चात् स्वयं थाने पहुंच गए तथा पुलिस से शादी कराने में सहायता की गुहार लगाई। फिर दोनों को तुरंत चिकित्सालय भेजा गया। यहां से प्राथमिक इलाज के पश्चात् जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। जिला चिकित्सालय खरगोन में ICU वार्ड में इलाज के चलते दोनों ने दम तोड़ दिया।

कहा जा रहा है कि 21 वर्षीय प्रीति एवं 26 वर्षीय अजय यशवंत बागदरे के बीच लगभग 2 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मगर दोनों के परिवार वाले उनकी शादी के खिलाफ थे। बृहस्पतिवार की रात से युवती युवक के साथ थी। दोनों अगले दिन मतलब शुक्रवार की प्रातः लगभग 11 बजे जहर खाने पश्चात् थाने पहुंचे थे। वहां उन्होंने पुलिस से उनकी शादी कराने की गुहार भी लगाई थी। कीटनाशक खाने के पश्चात् थाने पहुंचने पर पुलिस ने दोनों को कसरावद चिकित्सालय में भर्ती कराया। कसरावद से खरगोन जिला चिकित्सालय रेफर किया गया था। जहां उनकी उपचार के चलते मौत हो गई। पुलिस चौकी इंचार्ज गटाराम ने बताया, फिलहाल मामले में तहकीकात की जा रही है। दोनों के घरवालों से अभी पूछताछ की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.