महाराष्ट्र राजनीतिक संकट: ठाकरे सरकार ने 48 घंटे में लिए 160 निर्णय, राज्यपाल से हस्तक्षेप करने की मांग

0 183

मुंबई: विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष प्रवीण दरेकर ने आरोप लगाया है कि महाराष्ट्र में राजनीतिक अस्थिरता के दौर में उद्धव ठाकरे सरकार ने पिछले 48 घंटे में 160 निर्णय लिए हैं। उन्होंने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को पत्र लिखकर पिछले 48 घंटे में लिए गए सभी निर्णयों में हस्तक्षेप करने की मांग की है।

प्रवीण दरेकर ने शुक्रवार को पत्रकारों से कहा कि राज्य में शिवसेना के अधिकांश विधायकों ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में अविश्वास जताते हुए बगावत कर दी है। इस बीच महाविकास आघाड़ी के मंत्रियों ने अंधाधुंध काम करते हुए पिछले 48 घंटे में 160 निर्णय लिए हैं। इसीलिए उन्होंने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को पत्र लिखकर पिछले 48 घंटे में लिए गए सभी निर्णयों में हस्तक्षेप करने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार बहुमत खो चुकी है और उसे एक क्षण भी सत्ता में रहने का अधिकार नहीं बचा है। इसके बावजूद सरकार इस्तीफा देने के बजाय राज्य सरकार की तिजोरी खाली करने का प्रयास कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.