ऑनलाइन ऑर्डर डिलीवर करने गया शख्स बनाने लगा महिला की वीडियो, जबरन हाथ पकड़ा, गालियां दीं, अब सलाखों के पीछे

0 148

मुंबई: मायानगरी मुंबई में Crime Against Woman के कई सनसनीखेज मामले सामने आ चुके हैं। इस मामले में पीड़िता ने जब इंसाफ की तलाश में सोशल मीडिया का सहारा लिया तो उसकी हिम्मत का रिवॉर्ड भी मिला। महाराष्ट्र पुलिस ने कहा है कि महिला के घर में जबरन घुसने और उसके साथ छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला के साथ डिलिवरी ब्वॉय की बदसलूकी मामले में रिपोर्ट के मुताबिक 30 नवंबर को मुंबई के खार इलाके में एक महिला से छेड़छाड़ करने के आरोप में शहजादे शेख नाम के एक डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार किया गया।

डिलीवरी पर्सन ने छेड़छाड़ की पुलिस ने बताया, महिला का कहना है कि आरोपी ने पार्सल सौंपते समय उसका वीडियो रिकॉर्ड किया। जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने पीड़िता को धक्का देकर जबरन घर में घुसने की कोशिश की और गाली-गलौज करने लगा। मुंबई के खार में डिलिवरी ब्वॉय पर महिला उत्पीड़न के आरोप के संबंध में फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट में बताया गया कि पीड़िता ने छेड़छाड़ की घटना पर इंस्टाग्राम पर पूरी आपबीती सुनाई। महिला के साथ कथित तौर पर उसके आवास पर जिप्टो के एक डिलीवरी पर्सन ने छेड़छाड़ की।

सिक्योरिटी गार्ड बना मसीहा ! घटना 30 नवंबर, बुधवार को उनके खार पश्चिम स्थित आवास पर हुई। सबीना नाम की महिला ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर आपबीती में आरोप लगाया कि शहजादे शेख ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। अपशब्दों का इस्तेमाल किया। सबीना ने दावा किया कि उसकी सोसायटी के सुरक्षा गार्ड ने उसे बचा लिया। बकौल सहीना, मदद के लिए रसोई चिल्लाने पर गार्ड ने सबीना की हेल्प की।

सुरक्षा गार्ड के आने पर भी डिलीवरी वाला नहीं सुन रहा था। वह लगातार मेरी तरफ बढ़ रहा था। आखिरकार सुरक्षाकर्मी ने उसे रोका और फोन छीनकर मुझे दिया। मैंने वह वीडियो देखा जो उसने रिकॉर्ड किया था। इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। अब आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। टीवी चैनल मिरर नाऊ के हवाले से फ्री प्रेस ने बताया कि आरोपी को बांद्रा की एक अदालत में पेश किया जाएगा। कंपनी ने कहा- अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई डिलीवरी कंपनी Zepto ने भी इस घटना पर त्वरित संज्ञान लिया। ट्विटर पर एक बयान जारी कर कंपनी ने कहा, “हम इस तरह के मामलों को अत्यंत गंभीरता से लेते हैं। घटना की गहनता जांच में हम स्थानीय कानून प्रवर्तन निकायों की हेल्प कर रहे हैं। हम इस तरह के व्यवहार की निंदा करते हैं। तथ्यों के आधार पर अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.