सपा आपराधिक तत्वों की संरक्षक पार्टी: मायावती

0 208

लखनऊ । सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की आजमगढ़ जेल में बंद सपा विधायक रमाकान्त यादव से मुलाकात के बाद बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा आपराधिक तत्वों की संरक्षक पार्टी है। बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर कहा कि समाजवादी पार्टी के प्रमुख द्वारा आजमगढ़ जेल जाकर वहां कैद पार्टी के बाहुबली विधायक रमाकान्त यादव से मिलकर उनसे सहानुभूति व्यक्त करने पर हर तरफ से तीखी प्रतिक्रिया होना स्वाभाविक है, जो इस आम धारणा को भी प्रबल करता है कि सपा इन्हीं प्रकार के आपराधिक तत्वों की संरक्षक पार्टी है।

उन्होंने आगे कहा कि विभिन्न संगठनों व आम लोगों द्वारा भी सपा प्रमुख से यह सवाल पूछना क्या अनुचित है कि वे मुस्लिम नेताओं से मिलने जेल क्यों नहीं जाते हैं, जबकि उनका ही आरोप है कि यूपी बीजेपी सरकार में सपा नेताओं को फर्जी मुकदमों में फंसाकर जेल में कैद रखा जा रहा है।

गौरतलब है कि लोकसभा उपचुनाव में मिली करारी हार के बाद पहली बार सपा प्रमुख अखिलेश यादव आजमगढ़ पहुंचे थे और यहां उन्होंने इटौरा जेल में बंद सपा मुखिया से बाहुबली विधायक रमाकांत यादव से मुलाकात की थी। इतना ही नहीं जेल से निकलने के बाद अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना भी साधा था। कहा था कि भाजपा सरकार विपक्षियों को परेशान करने का काम कर रही है। फर्जी मुकदमों में नेताओं को जेल भेजा जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.