24 जनवरी को होगा एमसीडी मेयर, डिप्टी मेयर और स्टैंडिंग कमेटी के छह सदस्यों का चुनाव

0 27

नई दिल्ली : एमसीडी मेयर, डिप्टी मेयर और स्टैंडिंग कमेटी के छह सदस्यों का चुनाव 24 जनवरी को होगा। छह जनवरी को एलजी द्वारा मनोनीत सदस्यों को शपथ दिलाने के दौरान आम आदमी पार्टी और बीजेपी के पार्षदों के बीच मारपीट की नौबत आ गई थी। 24 जनवरी को होने वाले एमसीडी मेयर डिप्टी मेयर स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव को लेकर बीजेपी नेताओं ने कहा है कि पार्षद अपनी अंतरात्मा की आवाज को सुनकर मेयर का चुनाव करेंगे। एमसीडी सदन में फिर हंगामा होने की आशंका जताई जा रही है।

गौरतलब है कि एमसीडी मेयर, डिप्टी मेयर स्टैंडिंग कमेटी का चुनाव 6 जनवरी सिविक सेंटर में था, लेकिन उस दिन जैसे ही उपराज्यपाल द्वारा घोषित पीठासीन अधिकारी बीजेपी की सत्य शर्मा ने शपथ ग्रहण किया, वैसे ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से नारे लगने लगे और फिर बीजेपी के पार्षदों की ओर से भी नारे लगने लगे और देखते ही देखते यह नारेबाजी हंगामा और मारपीट में तब्दील हो गई।

उस वक्त एमसीडी सदन को स्थगित कर दिया गया था। अब मंगलवार यानि 24 जनवरी को मेयर, डिप्टी मेयर, स्टैंडिंग कमेटी के 6 सदस्यों का चुनाव दिल्ली के सिविक सेंटर में होगा। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। लेकिन सूत्रों के अनुसार एमसीडी सदन में चुनाव के दौरान फिर हंगामा होने की आशंका जताई जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.