मोदी तीसरी बार बने PM, कर्नाटक के इस शख्स ने काली मां को काटकर चढ़ाई उंगली

0 38

सोनारवाडा : कर्नाटक में एक व्यक्ति ने, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कट्टर प्रशंसक कहा जाता है, पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल के लिए प्रार्थना करते हुए अपने बाएं हाथ की तर्जनी उंगली काट कर देवी काली को बलि के रूप में चढ़ा दी. यह अनोखी घटना शनिवार को सामने आई. यह कारवार शहर के सोनारवाडा इलाके में हुआ. पीएम मोदी के समर्पित अनुयायी की पहचान अरुण वर्नेकर के रूप में की गई है.

वर्नेकर ने अपने आवास पर पीएम मोदी का एक मंदिर भी बनवाया है और नियमित रूप से “विशेष पूजा” करते हैं. अपनी उंगली काटने के बाद, उन्होंने अपने घर की दीवारों पर खून से लिखा “मां काली माता, मोदी बाबा का रक्षा करो”.

उन्होंने दीवार पर यह भी लिखा था कि ‘मोदी बाबा’ तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे. दीवार पर ‘मोदी बाबा सबसे महान’ भी लिखा हुआ देखा गया. मीडिया से बात करते हुए अरुण वर्नेकर ने कहा कि पीएम मोदी के केंद्र की सत्ता में आने के बाद ही ‘चीन और पाकिस्तान के कारण होने वाली परेशानियां खत्म हो गई हैं.’
उन्होंने कहा, “पहले कश्मीर से आतंकवादी गतिविधियों और सैनिकों की मौत की खबरें आती थीं, लेकिन अब क्षेत्र शांतिपूर्ण है. देश के विकास के लिए एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जरूरत है.”

अरुण वर्नेकर पहले मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में काम करते थे. अब वह कारवार शहर में रहते हैं और अपनी वृद्ध मां की देखभाल करते हैं. वह अविवाहित हैं. इससे पहले 2019 के आम चुनाव के दौरान भी उन्होंने अपनी उंगली काटने की कोशिश की थी.

लोकसभा चुनाव के लिए 19 अप्रैल से 1 जून तक 7 चरणों में मतदान होना है. नतीजे 4 मई को आएंगे. बीजेपी इस बार मिशन 400 के लक्ष्य के साथ मैदान में उतरी है. जबकि बीजेपी का विजयरथ रोकने के लिए विपक्षी दलों ने INDIA गठबंधन बनाया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.