2000 से ज्यादा यात्री फंसे,मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज का स्टाफ निकला कोरोना पॉजिटिव,टेस्टिंग जारी

0 116

नए साल के जशन के लिए कॉर्डेलिया क्रूज (Cordelia Cruise) जहाज से गोवा (Mumbai to Goa) जाने वाले यात्रियों की मुश्किलें बढ़ गई हैं. दरअसल 2000 हजार लोगों को लेकर जा रहे इस जहाज का एक क्रू स्टाफ कोरोना से संक्रमित पाया गया है. क्रूज पर रैंडम हुई कोविड टेस्टिंग में पॉजिटिव केस मिलने से हड़कंप मच गया है.क्रूज पर सवार 2,000 से अधिक यात्रियों और क्रू के पूरे स्टाफ की जांच की जा रही है.

जहाज पर कोविड संक्रमित क्रू सदस्य को आइसोलेट कर दिया गया है. वहीं अधिकारियों ने आरटी-पीसीआर परीक्षण का परिणाम घोषित होने से पहले किसी को भी जहाज से नहीं उतरने को कहा है.क्रूज वर्तमान में मोरमुगाओ पोर्ट क्रूज टर्मिनल के पास है. मुंबई पोर्ट ट्रस्ट ने क्रूज को गोवा में खड़ी करने की अनुमति नहीं दी है. क्रू सदस्य एंटीजन जांच में पॉजिटिव पाया गया है.

हालांकि अभी तक सिर्फ एक ही क्रू स्टाफ संक्रमित पाया गया है और बाकी सभी की कोरोना जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.महाराष्ट्र में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 11,877 नए मामले सामने आए जो एक दिन पहले आए मामलों से 2,707 अधिक हैं और साथ ही ओमीक्रोन के 50 मामले सामने आए हैं.

राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने एक बुलेटिन में कहा कि महाराष्ट्र में नौ मरीजों की भी मौत हुई और इसके साथ ही मृतकों की संख्या 1,41,542 पर पहुंच गयी है. महाराष्ट्र में अब 42,024 मरीज उपचाराधीन हैं. संक्रमण के 11,877 मामलों में से 7,792 मामले मुंबई से सामने आए हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.